Begin typing your search above and press return to search.

मलाइका अरोड़ा अपने योग पार्टनर के साथ कर रही हैं योग, देखें वीडियो

मलाइका अरोड़ा अपने योग पार्टनर के साथ कर रही हैं योग, देखें वीडियो
X
By NPG News

मुंबई 24 दिसंबर 2020. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए खास पहचान रखती हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर जिम और योग के वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऐसा ही एक वीडियो मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो अपने योग पार्टनर के साथ योग करती दिख रही हैं। मलाइका ने वीडियो को शेयर कर लिखा, ‘मेरा योग पार्टनर एएक्सएल’। मलाइका जहां योगा कर रही हैं, वहां उनके पास एक पालतू डॉग भी बैठा है। जिसको वह उठकर अपनी गोद में रख लेती हैं और फिर अपने कुत्ते से योग करने को कहती हैं। डॉगी के साथ मलाइका का यह छोटा सा वीडियो बेहद क्यूट है।

बता दें कि अरबाज खान से तलाक होने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही मलाइका को अर्जुन कपूर के साथ हिमाचल के धर्मशाला में देखा गया था। बता दें कि अर्जुन कपूर धर्मशाला मे अपनी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग के लिए गये हैं।

मलाइका ने अपना करियर एमटीवी की वीजे के रूप में शुरू किया था, जिसके बाद वो मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं और उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया। जिसके बाद उन्होंने एल्बम सॉन्ग ‘नाल इश्क मीठा’ और फिर बॉलीवुड फिल्म दिल में आइटम सॉन्ग छैंया छैंया से डेब्यू किया, जो काफ़ी मशहूर हुआ और आज भी मलाइका को इस गाने के लिए याद किया जाता है। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों आइटम सॉन्ग के साथ कैमियो भी किए। साल 2008 में उन्होंने फिल्म ईएमआई में लीड़ रोल मिला, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी।

Next Story