VIDEO: राजधानी में बड़ी चोरी: शटर तोड़कर ले उड़े 67 लाख…. कोरोना से बचने व्यवसायी ने दुकान में रखे थे लाखों रूपए, पुलिस जाँच में जुटी

रायपुर 11 सितंबर 2020। राजधानी में एक व्यवसायी की दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने 67 लाख रूपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मामले में पीड़ित व्यवसायी ने मौदहापारा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है। शिकायतकर्ता का नाम विश्वनाथ काबरा है। व्यवसायी विश्वनाथ काबरा पान मसाला, तम्बाकू, सिगरेट के डिस्ट्रीब्यूशन है और उनकी शहीद स्मारक काम्प्लेक्स में हरिओम एजेंसी नाम की एक दुकान है।

10 सितंबर की शाम 7बजे के आसपास विश्वनाथ के पिता और दुकान के कर्मचारी खेमचंद के द्वारा शटर में ताला लगाकर घर चले गये थे। आज सुबह लगभग साढ़े नौ बजे के आसपास पड़ोसी दुकान वाले ने फोन कर उनके दुकान का ताला टूटे होने की जानकारी दी। घटना की शिकायत के बाद दुकान के मालिक विश्वनाथ मौके पर पहुंचे और दुकान के अंदर जा कर देखा तो काउंटर और अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था। लॉकर के अंदर रखे 67 लाख 20 हजार की नगद रकम गायब थी। इसके बाद व्यवसयी ने इसकी सूचना मौदहापारा थाने में दर्ज करायी।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया हैं कि उसकी दुकान मे रोजाना के 10 से 15 लाख रूपए का व्यवसाय होता था। करीब पांच से छह दिनों का कलेक्शन से प्राप्त हुई नगदी दुकान के लाॅकर मे रखी हुई थी। पीड़ित ने बताया कि कोरोना काल की वजह से वो नगदी को बैंक में जमा न करके अपने दुकान के लाॅकर में रखा हुआ था।

फिलहाल पीड़ित व्यवसायी की शिकायत के बाद मामले की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 380, आईपीसी 457 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!