बड़ा आतंकी हमला :… सोपोर बस स्टेंड के नजदीक ग्रेनेड हमला, 15 लोग घायल-6 की हालत गंभीर

कश्मीर 28 अक्टूबर 2019। जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया है. जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका. हमले में 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में एक महिला भी है।यहां मिली जानकारी के अनुसार, आज शाम को करीब सवा चार बजे सोपोर में बस स्टैंड के पास से गुजर रहे सुरक्षाबलों के एक गश्ती दल को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया। फेंकते समय आतंकी निशाना चूक गए और ग्रेनेड लोगों की भीड़ में गिरते हुए फट गया। बम धमाका होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। रोने चिल्लाने की आवाजों के बीच लोग सुरक्षित स्थानों की तरफ भागे। देखते ही देखते पूरा इलाका खाली हो गया।

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी  तलाशी अभियान चला रही है। इस घटना पर कश्मीर पुलिस जोन के ऑफिसर ने कहा- सोपोर में आतंकियों ने आम लोगों पर ग्रेनेड से हमला किया। छह लोग इस हमले में घायल हुए हैं। फिलहाल, शुरुआती जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले, श्रीनगर के करन नगर इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक टीम पर एक ग्रेनेड फेंक दिया था। इस हमले में छह जवान घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हमला उस वक्त हुआ जब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 144वीं बटालियन की टीम एक नगर के व्यस्त काकासराय इलाके में जांच चौकी पर तैनात थी। आतंकियों द्वारा ग्रेनेड के धमाके से इलाके में दहशत फैल गई। इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी भी की। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमले के जवाब में हवा में कुछ गोलियां चलाई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.