ड्रग्स मामले में बड़ी गिरफ्तारी : फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी को किया गया गिरफ्तार…. घर से मिला था ड्रग्स…चार लोगों की हुई गिरफ्तारी

मुंबई 8 नवंबर 2020। ड्रग्स मामले पर जारी छानबीन में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं. इस सिलसिले में एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी शबाना सईद को मुंबई स्थित उनके घर से दो गवाहों की मौजूदगी में गिरफ्तार कर लिया है.

कुल 4 लोगों की हुई गिरफ्तारी

एनसीबी ने अवैध नशीले पदार्थ रखने के संबंध में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. 717 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी बरामद किया गया है. इसके अलावा कई सारे रुपए भी बरामद किए गए हैं.

शनिवार शाम हुई छापेमारी

गिरफ्तारी से पहले एनसीबी की टीम ने शबाना से काफी गहरी पूछताछ की. प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है. शन‍िवार शाम एनसीबी ने मुंबई के चार जगहों में छापा मारा था.

यह भी बताया जा रहा है कि दो स्वतंत्र गवाहों की मौजूदगी में फिरोज नाडियाडवाला के घर की तलाशी ली गई। घर की तलाशी के बाद शबाना सईद को नोटिस जारी किया गया था। इसके बाद उनके बयान दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी की टीम ने रविवार को मलाड, अंधेरी, लोखंडवाला, खारघर और कोपरखैरने में छापे मारे हैं। बताते चलें कि फिरोज नाडियावाला ने ‘फिर हेराफेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘वेलकम’, ‘ऑनः मेन ऐट वर्क’, ‘फुल एन फाइनल’ जैसी कई फिल्मों को प्रड्यूस किया है।

Spread the love