अवैध शराब पर डीजीपी की बड़ी कार्रवाई :शराब तस्करी मामले में थाना प्रभारी सस्पेंड……. ASP व SDOP को कारण बताओ नोटिस.…… डीजीपी ने दुर्ग आईजी विवेकानंद सिन्हा को दिये जांच के निर्देश

ब3 शराब पर डीजीपी की बड़ी कार्रवाई
रायपुर 22 जनवरी 2021। डीजीपी श्री डीएम अवस्थी ने नवागढ़ टीआई अंबर सिंह भारद्वाज को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही एडिशनल एसपी विमल बैस और एसडीओपी राजीव शर्मा को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उल्लेखनीय है कि बेमेतरा जिले के नवागढ़ थानांतर्गत ग्राम जेवरा में गुरुवार को अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गयी थी। जिसके बाद डीजीपी श्री अवस्थी ने जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की है। डीजीपी श्री अवस्थी ने इसके अतिरिक्त उक्त पूरे मामले की जांच के आदेश आईजी दुर्ग रेंज  विवेकानंद सिन्हा को दिये हैं।
डीजीपी  डीएम अवस्थी ने बताया कि शराब की अवैध बिक्री, परिवहन एवं तस्करी होने पर सीधे टीआई जिम्मेदार होंगे। जिस इलाके में शराब का अवैध कारोबार होगा वहां के टीआई के विरुद्ध निलंबन की कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले ही बिलासपुर के पचपेड़ी थाना प्रभारी सुनील तिर्की को शराब की अवैध बिक्री, परिवहन और तस्करी पर प्रभावी नियंत्रण ना करने पर निलंबन की कार्रवाई की गयी थी।

Spread the love