Begin typing your search above and press return to search.

बड़ा हादसा ब्रेकिंग: नदी में गिरी सवारी गाड़ी, 11 की मौत, कई लापता…. वैन में सवार होकर 18 लोग जा रहे थे शादी समारोह में शामिल होने

बड़ा हादसा ब्रेकिंग: नदी में गिरी सवारी गाड़ी, 11 की मौत, कई लापता…. वैन में सवार होकर 18 लोग जा रहे थे शादी समारोह में शामिल होने
X
By NPG News

पटना 23 अप्रैल 2021.बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर। पुरानी पानापुर घाट पर शुक्रवारकी सुबह पीपापुल का रेलिंग तोड़ते हुए एक पिक वैन गंगा नदी में गिर गयी. हादसे में 11 लोगों की मौत होने की बात सामने आ रही है। अब तक 9 शवों को बरामद किया जा चुका है. पिक वैन पर सवार एक ही परिवार के सभी लोग अकिलपुर से दानापुर चित्रकूटनगर आ रहे थे.

बताया जा रहा है कि पिकअप वैन में 18 लोग सवार थे. अब तक नौ शव बरामद कर लिए गए हैं. दो लोग तैरकर बाहर आ गए. जबकि बाकी सात की तलाश जारी है. बताया जा रहा है कि पिकअप वैन अनियंत्रित हो गई और पीपापुल के रेलिंग को तोड़ते हुए गंगा में समा गई. वैन की छत पर जो लोग सवार थे उन्होंने किसी तरह अपनी जान तो बचाई लेकिन जीप के अंदर बैठे लोग गंगा में डूब गए.

पिकअप वैन को गंगा में से निकालने के लिए गोताखोर लगातार तलाशी अभियान चला रहे हैं. अब तक नौ लोगों का शव बरामद हो चुका है. एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है. मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ मौजूद है. वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच चुके हैं.

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात अकीलपुर के रहने वाले विक्रम सिंह के भतीजे राजेश का तिलक था. गंगा में डूबने वाली गाड़ी पर सवार इसी कार्यक्रम से लौट रहे थे. हादसे की सूचना के बाद शादी वाले घर के लोग सन्‍न हैं तो पीड़‍ितों के घर हाहाकार मच गया है.
Next Story