मेल सेक्स वर्कर गिरफ्तार : संबंध बनाने के बाद पैसे नहीं दिये….. पैसा पेड नहीं किया तो मेल सेक्स वर्कर ने ग्राहक को ही लूट लिया… लूट की कहानी में आये नये ट्विस्ट से पुलिस का भी सर चकराया

नयी दिल्ली 9 अगस्त 2020। दिल्ली पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया. इन लोगों पर लूट का आरोप था. पीड़ित ने केस दर्ज कराया था कि दोनों लोगों ने उससे मोबाइल, कैश और सोने की चेन लूटी है. जब पुलिस ने पूछताछ की तो दंग रह गई. मामला मेल सेक्स वर्कर को बकाया पैसे नहीं देने का था. जिसकी वजह से मेल सेक्स वर्कर ने एक और साथी के साथ मिलकर ग्राहक को लूट लिया.पुलिस ने इस मामले में जिन दो मेल सेक्स वर्कर्स को पकड़ा है उनमें से एक 21 वर्षीय उत्तम नगर स्थित मोहन गार्डन का रहने वाला है. दूसरा, 30 वर्षीय सेक्स वर्कर दिल्ली के ही सागरपुर के गांधी मार्केट का निवासी है।पुलिस ने जब दोनों अपराधियों से पूछताछ कि तो पता चला कि दोनों अपराधी और शिकायतकर्ता बहुत पहले से एकदूसरे को जानते हैं. शिकायतकर्ता ने दोनों अपराधियों से बतौर मेल सेक्स वर्कर सेवाएं ली थीं. जबकि, डील के मुताबिक एक दिन पैसे नहीं दे पाया।

इससे नाराज दोनों मेल सेक्स वर्कर्स ने शिकायतकर्ता का मोबाइल, गोल्ड चेन और कुछ पैसे छीन लिए. घटना 30 जुलाई की है. शिकायतकर्ता ने सरिता विहार पुलिस स्टेशन के पीसीआर को फोन पर बताया था कि उससे फोन, गोल्ड चेन छीनी गई है.जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला परत-दर-परत खुलता चला गया. शिकायतकर्ता ने बताया कि वह एक सैनिटाइजर कंपनी में सेल्स हेड है. 29 जुलाई को वह कुणाल से अपने एक रिश्तेदार के यहां मिला था. उसे नौकरी चाहिए थे. उसे कंपनी के ट्रेनिंग सेंटर बुलवा लिया गया.

एनएफ कॉलोनी स्थित कंपनी के ट्रेनिंग सेंटर में 30 जुलाई को इंटरव्यू के लिए आया. उसके साथ कृष्णा सोनू नाम का एक शख्स था. लेकिन उस दिन वह इंटरव्यू के लिए रेज्यूम लेकर नहीं आया था. लेकिन उसने डीलरशिप में अपनी रुचि दिखाई. उसने कहा कि उसका एक रिश्तेदार डीलरशिप लेने के लिए तैयार है.इसके बाद दोनों आरोपी शिकायतकर्ता के घर पहुंच गए. उस समय शिकायतकर्ता कपड़ा बदल रहा था. तभी उससे दोनों ने मारपीट करनी शुरू कर दी. दो मोबाइल फोन, एक सोने की चेन और 42 हजार रुपए छीन कर ले गए।

लेकिन जब पुलिस ने बारीकी से जांच की तो मामला कुछ और ही निकला. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से दो मोबाइल फोन, 36 हजार कैश, एक सोने की चेन और एक चोरी की स्कूटी बरामद कर ली गई है.इसके बाद आरोपियों ने बताया कि दोनों मेल सेक्स वर्कर हैं. शिकायतकर्ता उन्हें पहले से जानता है. वो लोग मायापुरी में मिलते थे, वहीं पर आपस में संबंध बनाते थे. एक दिन ऐसे ही संबंध बनाने के बाद डील के हिसाब से पैसे नहीं दिए. तब हमने पुराने बकाया पैसे मांगे. वो भी नहीं दे रहे थे तो हमने ये सब छीन लिए.

Spread the love