comscore

महाराष्ट्र सरकार ने IPL टीमों के लिए लिया बड़ा फैसला…

आज से तीन दिनों बाद दुनिया के सबसे बड़े लीग इंडियन प्रीमियर लीग की शुरूआत हो जाएगी. देश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच 9 अप्रैल से IPL का आगाज होने जा रहा है. वहीं देश के जिन 6 शहरों में आइपीएल के मैच खेले जाने वाले हैं उनमें कोविड से बुरी तरह प्रभावित मुंबई का भी नाम शामिल हैं. वहीं महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई में आइपीएल मैचों के आयोजन का रास्ता साफ कर दिया है.

महाराष्ट्र सरकार ने कोविड से बुरी तरह प्रभावित मुंबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मैचों के आयोजन का रास्ता साफ करते हुए महामारी रोकने के लिए लगाये गये रात के कर्फ्यू के दौरान रात आठ बजे के बाद अभ्यास करने और टीमों को होटल तक आने की अनुमति दे दी. मुंबई और महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण राज्य सरकार ने रविवार को मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में रात आठ बजे से सुबह सात बजे तक कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी.

इन दिशानिर्देशों का आज से पालन किया जा रहा है. राज्य सरकार ने हालांकि आईपीएल टीमों को जैव सुरक्षित वातावरण का कड़ा पालन करते हुए रात आठ बजे के बाद भी अभ्यास की अनुमति दे दी. राज्य सरकार ने हालांकि आइपीएल टीमों को बायो-बबल का कड़ाई से पालन करते हुए रात आठ बजे के बाद भी अभ्यास करने की अनुमति दे दी है

Spread the love