Begin typing your search above and press return to search.

Umaria News: एक्शन मोड पर CM मोहन, युवकों को पीटवाने वाला एसडीएम सस्पेंड, तहसीलदार समेत अन्य पर FIR दर्ज

Umaria News: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ था. जिसमें एसडीएम की मौजूदगी में दो युवकों की डंडे पिटाई करवाई जा रही है

Umaria News: एक्शन मोड पर CM मोहन, युवकों को पीटवाने वाला एसडीएम सस्पेंड, तहसीलदार समेत अन्य पर FIR दर्ज
X
By Neha Yadav

Umaria News: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ था. जिसमें एसडीएम की मौजूदगी में दो युवकों की डंडे पिटाई की जा रही है . वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में कड़ा एक्शन लेते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एसडीएम को सस्पेंड करने का निर्देश दिया है. यह मामला उमरिया जिले के बांधवगढ़ क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़ सोमवार से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उमरिया जिले के बांधवगढ़ बताया गया था. जिसमें आरोपी की पहचान बांधवगढ़ के एसडीएम अमित सिंह के रूप में हुई. बताया जा रहा है दोनों युवकों ने एसडीएम अमित सिंह की गाड़ी को ओवरटेक किया और आगे निकल गए. कार को ओवरटेक करने पर एसडीएम को बाइक सवारों पर गुस्सा आया. जिसके बाद एसडीएम उन्हें रोक कर दोनों बाइक सवारों की पिटाई की. सिर्फ इतना ही नहीं उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की.इस बात की सूचना सिविल लाइन चौकी प्रभारी मिली. जिसके बाद पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. और मामला दर्ज किया गया.

इस मामले को राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गंभीरता से लिया है और एसडीएम अमित सिंह को निलंबित करने के आदेश जारी करने के निर्देश गया. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा " बांधवगढ़ एसडीएम द्वारा दो युवकों से मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण हैं। एसडीएम को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं. मध्यप्रदेश में सुशासन की सरकार है. प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा" .

आपको बता दें एसडीएम के साथ तहसीलदार विनोद कुमार, ड्राइवर और उनके सहयोगी भी मौजूद थे. जिनके खिलाफ फ़आईआर दर्ज किया गया है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story