Begin typing your search above and press return to search.

Ujjain News: "इजराइल तू बर्बाद होगा", उज्जैन में लगाए गए देश और हिन्दू विरोधी नारे, मचा हड़कंप

Ujjain News: गुरुवार को देशभर में ईद की मनाई गई. एक दूसरे को मुबारक बाद दिया गया. तो वहीँ कई जगहों माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गयी. मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में विशेष समूह के लोगों द्वारा आपत्तिजनक नारे लगाए गए.

Ujjain News: इजराइल तू बर्बाद होगा, उज्जैन में लगाए गए देश और हिन्दू विरोधी नारे, मचा हड़कंप
X
By Neha Yadav

Ujjain News: गुरुवार को देशभर में ईद की मनाई गई. एक दूसरे को मुबारक बाद दिया गया. तो वहीँ कई जगहों माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गयी. मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में विशेष समूह के लोगों द्वारा आपत्तिजनक नारे लगाए गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लोगों ने लगाए हिन्दू विरोधी नारे

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला उन्हेल कस्बे के शहर काजी के दफ्तर के सामने का है. गुरुवार दोपहर करीब 12:30 बजे नमाज के बाद मुस्लिम समाज के लोग आपत्तिजनक नारेबाजी करने लगे. इन्होने देश विरोधी और हिन्दू विरोधी नारे लगाने लगाए. लोगों ने "हिंदू बर्बाद होंगे, इंशाअल्लाह,इंशाअल्लाह, इजरायल तो बर्बाद होगा" के नारे लगाए. ये लोग करीब 150 से 200 की संख्या में थे. किसी ने इस दौरान वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. और यह वीडियो वायरल हो गया .

हिन्दू संगठन की कार्रवाई की मांग

इस मामले में हिन्दू संगठन हिन्दू सेना रक्षा दल गौरक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष थाने पहुंचे. उन्होंने थाना उन्हेल एएसपी को ज्ञापन वीडियो के साथ ज्ञापन सौपा है. हिन्दू संगठन की मांग है कि नारेबाजी करने वालों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करें. पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है. वीडियो के आधार पर जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story