Begin typing your search above and press return to search.

Ujjain Murder: नए साल पर खूनी खेल, महिला ने पति और जेठ को मारी गोली, पति की मौके पर मौत...

Ujjain Murder: उज्जैन के इंगोरिया में सोमवार सुबह एक महिला ने अपने पति और जेठ को गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से पति की मौत हो गई. वहीं जेठ को गंभीर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसने दम तोड़ दिया.

Ujjain Murder: नए साल पर खूनी खेल, महिला ने पति और जेठ को मारी गोली, पति की मौके पर मौत...
X
By Neha Yadav

Ujjain Murder: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक खौफनाक वारदात सामने आई है. उज्जैन के इंगोरिया में सोमवार सुबह एक महिला ने अपने पति और जेठ को गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से पति की मौत हो गई. वहीं जेठ को गंभीर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसने दम तोड़ दिया. गोलीकांड के बाद महिला थाने पहुंची और सरेंडर कर दिया. जानकारी के मुताबिक पारिवारिक विवाद की वजह से महिला ने पति और जेठ की हत्या की. यह मामला उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने पति और जेठ की हत्या की. महिला का नाम सरिता बताया जा रहा है जो आंगनवाड़ी में काम करतीहै. महिला का जमीन को लेकर लम्बे समय से उसके पति और जेठ से विवाद चल रहा था. पति और जेठ के विवाद से तंग आकर महिला ने ये कदम उठाया और सोमवार की सुबह पति और जेठ पर 6 गोलियां चलाई।जिसमें दोनों को सर पर गोलियां लगी. गोली लगने से महिला के पति की मौके पर ही मौत हो गयी और जेठ ने उज्जैन जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद पिस्टल लेकर थाने पहुंची और खुद को सरेंडर कर दिया. महिला ने पूछताछ में बताया उसका जेठ अवैध काम करता था. आयदिन पति और जेठ से विवाद होता था. उसके बाद पति और जेठ के प्रताड़ना से तंग उनके ही पिस्टल से उन्हें ही गोली मार दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लाया और मामले की जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story