Begin typing your search above and press return to search.

Ujjain Deputy Collector: उज्जैन डिप्टी कलेक्टर दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार, भेजे गए बड़वानी जेल, महिला कर्मचारी के शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

Ujjain Deputy Collector: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को दुष्कर्म के आरोप में भोपाल से गिरफ्तार किया गया है. डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया उसके बाद जेल भेज दिया गया है.

Ujjain Deputy Collector: उज्जैन डिप्टी कलेक्टर दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार, भेजे गए बड़वानी जेल, महिला कर्मचारी के शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
X
By Neha Yadav

Ujjain Deputy Collector: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को दुष्कर्म के आरोप में भोपाल से गिरफ्तार किया गया है. डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया. उसके बाद जेल भेज दिया गया है.

क्या है मामला

29 अप्रैल को राजस्व विभाग की एक महिला कर्मचारी ने उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 2016 में डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी ने डरा धमका कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया. उस दौरान अभय सिंह एसडीएम के पद पर पदस्थ थे. एक महीने पहले ही उनका उज्जैन ट्रांसफर हुआ था.

डिप्टी कलेक्टर को हुई जेल

शिकायत के बाद महिला थाना बड़वानी पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. वहीँ केस दर्ज होने के अभय सिंह फरार हो गए. उसने अपना मोबाइल भी बंद कर रखा था. डिप्टी कलेक्टर की तलाश में बड़वानी पुलिस कई जिलों में पहुंची. बड़वानी की महिला थाना प्रभारी अलका मोनिया ने साइबर टीम की मदद से गुरुवार रात उसे भोपाल से गिरफ्तार किया गया. उसके बाद शुक्रवार को डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी को जिला न्यायालय में पेश किया गया. जहां से शाम को उन्हें बड़वानी केंद्रीय जेल भेजा गया.

पहले भी चर्चा में रहे अभयसिंह

जब अभयसिंह खराड़ी बड़वानी में एसडीएम के पद पर तैनात थे उस दौरान पारिवारिक विवाद के चलते सुर्खियों में थे. अभयसिंह खराड़ी की पत्नी को उसपर शक था. जिसके चलते आय दिन दिन सड़क पर विवाद होते थे. उनकी पत्नी ने भी अभयसिंह के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद वो उससे अलग हो गयी.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story