Begin typing your search above and press return to search.

Ujjain Crime News: रिटायर्ड फौजी ने CM के करीबी नेता के सीने में मारी गोली, पुलिस के सामने ही किया फायर

Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले गोलीबारी का मामला सामने आया है. गुरुवार आधी रात रिटायर्ड फौजी ने बिल्डर और भाजपा नेता को गोली मार दी. गोली भाजपा नेता के सीने से आरपार हो गई.

Delhi Crime News: दिल्ली के वेलकम इलाके में ताबड़तोड़ गोलीबारी,  से दहशत, 4 घायल
X
By Neha Yadav

Ujjain Crime News: उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले गोलीबारी का मामला सामने आया है. गुरुवार आधी रात रिटायर्ड फौजी ने बिल्डर और भाजपा नेता को गोली मार दी. गोली भाजपा नेता के सीने से आरपार हो गई. उनकी हालत गंभीर अभी बनी हुई है. घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है.

पुलिस के सामने भाजपा नेता पर हमला

जानकारी के मुताबिक़, घटना नागझिरी थाना क्षेत्र के हामुखेड़ी की है. गुरूवार रात भाजपा आर्थिक प्रकोष्ट के नगर संयोजक प्रकाश यादव और रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र प्रताप सिंह के बीच बच्चों के बीच पुराने झगड़े को लेकर विवाद हुआ था. विवाद सुलझाने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंची थी. पुलिस दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास कर रही थी. इसी दौरान रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र प्रताप सिंह ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से प्रकाश यादव को गोली मार दी. और फरार हो गया.

सीने में मारी गोली

घायल अवस्था में बीजेपी नेता प्रकाश यादव को परिजन और पुलिस ने निजी अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने इलाज के बाद उन्हें खतरे से बाहर बताया है. बताया जा रहा है गोली सीने में दाहिनी तरफ लगी और आरपार हो गयी. फ़िलहाल हालत अभी स्थिर है. वही भाजपा नेता बिल्डर प्रकाश यादव को गोली लगने की सूचना पर एसपी प्रदीप शर्मा भी मौके पर पहुंचे. बता दें. बिल्डर प्रकाश यादव मुख्यमंत्री मोहन यादव के करीबी माने जाते है.

उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि भाजपा नेता प्रकाश यादव और आर्मी के रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र प्रताप सिंह में पुराना विवाद चल रहा है. गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात्रि में करीबन 12:30 बजे दोनों के बीच विवाद हुआ था. प्रकाश यादव की सुरक्षा को देखते हुए हॉस्पिटल के बाहर पुलिस तैनात की गयी है. वही आरोपी की तालाश की जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story