Begin typing your search above and press return to search.

Ujjain Collector And SP: घोड़े पर सवार नजर आये उज्जैन कलेक्टर और एसपी, साथ में CRPF-पुलिस के जवान, लोगों से की मतदान की अपील

Ujjain Collector And SP: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में उस वक्त सब हैरान रह गए. जब उज्जैन जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर नीरज कुमार सिंह(Collector Neeraj Kumar Singh) और एसपी प्रदीप शर्मा(P Pradeep Sharma) घोड़े पर सवार नजर आये.

Ujjain Collector And SP: घोड़े पर सवार नजर आये उज्जैन कलेक्टर और एसपी, साथ में CRPF-पुलिस के जवान, लोगों  से की मतदान की अपील
X
By Neha Yadav

Ujjain News: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में उस वक्त सब हैरान रह गए. जब उज्जैन जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर नीरज कुमार सिंह(Collector Neeraj Kumar Singh) और एसपी प्रदीप शर्मा(P Pradeep Sharma) घोड़े पर सवार नजर आये. हर किसी की नजर उनपर ही टिकी रही. वहीँ इनके आगे - पीछे पुलिस व सीआरपीएफ के जवान भी नजर आए.

दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर नीरज कुमार सिंह और एसपी प्रदीप शर्मा ने फ्लैग मार्च निकला था. यह फ्लैग मार्च 13 मई को मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित करने के लिए निकाला गया. ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग भयमुक्त और स्वतंत्र होकर मतदान करें. इसके लिए कलेक्टर और एसपी उज्जैन की सड़कों पर घोड़े पर सवार होकर निकले.

इस दौरान उन्होंने आम जनता से निर्भीक होकर मतदान करने व प्रशासन एवं पुलिस का सहयोग कर शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु की अपील की. बता दें लोकसभा चुनाव को लेकर उज्जैन जिला प्रशासन और पुलिस पूरी तरह अलर्ट है. प्रशासन लगातार आम जनता को मतदान के लिए जागरूक कर रहे हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story