Begin typing your search above and press return to search.

MP Election 2023: चुनाव पूर्व भाजपा को एक और बड़ा झटका, पूर्व विधायक ममता मीना ने छोड़ी पार्टी

Special Parliament Session: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के मुहाने पर है। चुनावी दौर में बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी से लगातार बगावत की खबरें आ रही हैं।

MP Election 2023: चुनाव पूर्व भाजपा को एक और बड़ा झटका, पूर्व विधायक ममता मीना ने छोड़ी पार्टी
X
By Ragib Asim

Special Parliament Session: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के मुहाने पर है। चुनावी दौर में बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी से लगातार बगावत की खबरें आ रही हैं। इसी बीच गुना की चचौड़ा सीट से भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीना ने भाजपा पार्टी को छोड़ने का फैसला किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने कहा कि भाजपा में अब समर्पित कार्यकर्ताओं की जरुरत नहीं हैं, वे 19 सितंबर को प्रदेश अध्यक्ष के सामने भाजपा के सभी पदों से त्यागपत्र दे देंगी।

ममता मीना ने पार्टी पर अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए इस्तीफा देने की बात कही है। वह टिकट नहीं मिलने और कम अनुभवी प्रत्याशी को टिकट दिए जाने को लेकर नाराज थीं। ममता चाचौड़ा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ती आ रही हैं। 2018 में उन्हें कांग्रेस के लक्ष्मण सिंह ने हराया था। इस बार भी वे चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहीं थी। इसी बीच भाजपा ने चचौड़ा विधानसभा सीट से प्रियंका मीना को टिकट दे दिया, जिससे ममता नाराज हो गईं।

अगर आप से ममता मीना चुनाव लड़ती हैं तो चाचौड़ा में त्रिकोणीय मुकाबला होगा। ममता मीना और प्रियंका मीना की लड़ाई से कांग्रेस को फायदा होना तय है, अगर कांग्रेस लक्ष्मण सिंह को टिकट देती है तो उनकी राह आसान हो जाएगी। चाचौड़ा में 65 हजार से ज्यादा मीना मतदाता हैं, जिनका बंटवारा कांग्रेस के लिए फायदेमंद साबित होगा।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story