Begin typing your search above and press return to search.

Sidhi News: भाभी ने चुपके से देवर को कमरे में बुलाया, फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट, वजह जानकार रह जाएंगे दंग...

Sidhi News: भाभी ने अपने देवर का धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट दिया. भाभी ने देर रात घर बुलाकर वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना से हड़कंप मच गया है.

Sidhi News: भाभी ने चुपके से देवर को कमरे में बुलाया, फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट, वजह जानकार रह जाएंगे दंग...
X

Patna Murder Case

By Neha Yadav

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ भाभी ने अपने देवर का धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट दिया. भाभी ने देर रात घर बुलाकर वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना से हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला सीधी जिले से 80 किलोमीटर दूर आदिवासी इलाका वनांचल कुसमी का है. कुसमी थाना क्षेत्र निवासी महिला ने देर रात रात करीब 9.30 बजे अपने देवर को प्यार से बुलाया. जैसे ही वो गया मौका पाकर भाभी ने देवर ने प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. कट लगने के तुरंत बाद देवर के प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा. दर्द से चीखने लगा.

चीख सुनकर परिजन पहुंचे, इसे देख परिजनों के होश उड़ गए. रात करीब 12 बजे युवक को कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.जहाँ से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वही परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के कारण महिला ने ऐसा किया. लम्बे समय से महिला और उसके देवर के जमीनी विवाद चल रहा था. उसने इसी मामले में उसे बुलाया था. फिर वारदात को अंजाम दिया. सीधी के एएसपी का शिकायत के आधार पर आरोपी भाभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story