Begin typing your search above and press return to search.

Sidhi Crime News: यूट्यूब से सीखा आवाज बदलने का तरीका, फिर छात्राओं को लेडी टीचर बन फंसाया, 7 से अधिक लड़कियों से दुष्कर्म

Sidhi Crime News: मध्य प्रदेश के सीधी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने आवाज बदलकर महिला टीचर की आवाज में कई लड़कियों को फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Sidhi Crime News: यूट्यूब से सीखा आवाज बदलने का तरीका, फिर छात्राओं को लेडी टीचर बन फंसाया, 7 से अधिक लड़कियों से दुष्कर्म
X
By Neha Yadav

Sidhi Crime News: मध्य प्रदेश के सीधी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने आवाज बदलकर महिला टीचर की आवाज में कई लड़कियों को फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. सभी लड़कियां आदिवासी बताई जा रही है. आरोपियों ने करीब 15 छात्राओं को अपना शिकार बनाया. पुलिस ने मामले में 3 लोगो को गिरफ्तार किया है.

आवाज बदलकर छात्राओं से दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक़, 4 छात्राओं ने थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में पीड़िताओं ने बताया कि आरोपी ने कॉलेज लेडी टीचर की आवाज में उनसे बात की. स्कॉलरशिप के लिए डाक्यूमेंट्स मंगवाने के नाम पर धोखे से उन्हें बुलाया और दुष्कर्म किया.

तीन गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी. आरोपी के मोबाईल नंबर से उसका लोकेशन ट्रेस किया. उसके बाद आरोपी 30 वर्षीय ब्रजेश प्रजापति धड़ दबोचा. इसके साथ ही दो आरोपी राहुल प्रजापति और संदीप प्रजापति को गिरफ्तार किया है. ब्रजेश प्रजापति इस वारदात का मुख्य आरोपी है. जांच में पता चला कि इनके साथ दो लोग और भी शामिल हैं. ये सभी मजदुर है.

यूट्यूब से सीखा आवाज बदलना

ब्रजेश प्रजापति ने बताया कि वो पहले मजदूरी करता था. काम के दौरान उसके दोनों हाथ जल गए थे. तो उसने काम छोड़ दिया था. खाली वक्त में यूट्यूब में वीडियो देखने लगा था. इस बीच उसने यूट्यूब से पहले आवाज बदलने वाले एप का पता चला . मोबाइल में मैजिक वॉइस एप इंस्टॉल कर उसका इस्तेमाल करना सीखा. उसके बाद आदिवासी छात्राओं को शिकार बनाना शुरु किया.

कॉलेज लेडी टीचर बनकर फंसाया

इसमें उसने अपने दो दोस्तों की मदद ली. और कॉलेज के ग्रुप से छात्राओं का नंबर निकाला. पहले छात्राओं को कॉल करते और कॉलेज की महिला की आवाज में बात करते थे. जिससे छात्राओं को शक नहीं होता था. उन्हें छात्रवृति सम्बन्धी डाक्यूमेंट्स मंगवाने के लिए सुनसान जगह पर बुलाते थे. फिर उनके साथ दुष्कर्म करते थे.

7 से ज्यादा छात्राओं से दुष्कर्म

इस तरह 15 से ज्यादा छात्राओं से दुष्कर्म किया. पुलिस के मुताबिक़, इस मामले में कई पीड़िताओं ने डर से शिकायत दर्ज नहीं कराइ है. पीड़िताओं की संख्या और भी बढ़ सकती है. हालांकि मामले की जांच जारी है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story