Begin typing your search above and press return to search.

Shajapur Deputy Collector: डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी, ताला तोड़कर अंदर घुसा चोर, कैमरे में कैद हुआ बदमाश

Shajapur Deputy Collector: शाजापुर जिले के डिप्टी कलेक्टर के घर ताला तोड़कर चोर घुस आये

Shajapur Deputy Collector: डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी, ताला तोड़कर अंदर घुसा चोर, कैमरे में कैद हुआ बदमाश
X
By Neha Yadav

शाजापुर: मध्य प्रदेश में चोर - बदमाश बेखौफ हो चुके हैं. उन्हें पुलिस प्रशासन किसी का डर नहीं है. इस बार तो चोरो ने दिनदहाड़े डिप्टी कलेक्टर के घर पर डांका डाल दिया. शुक्रवार को शाजापुर जिले के डिप्टी कलेक्टर के घर ताला तोड़कर चोर घुस आये. हालाँकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि क्या चोरी हुआ है.

डिप्टी कलेक्टर के घर घुसे चोर

जानकारी के मुताबिक़, घटना कोतवाली थाना इलाके की हैं. शाजापुर डिप्टी कलेक्टर राजकुमार हलधर (Deputy Collector Rajkumar Haldar) शुक्रवार को किसी काम से शाजापुर से बाहर इंदौर हाईकोर्ट गए हुए थे. उनके साथ उनका परिवार भी गया हुआ था. घर में ताला लगा हुआ था. इसी बीच मौका पाकर चोर उनके घर घुस आये. चोरो ने घर के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला तोड़ा. और अंदर घुस गए.

सीसीटीवी कैमरे किये बंद

उसके बाद घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए. हालाँकि बाहर के सीसीटीवी कैमरे में वारदात रिकॉर्ड हो गयी. जो डिप्टी कलेक्टर के मोबाइल में खुली हुई थी. डिप्टी कलेक्टर ने कब में मोबाइल में घर में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो कैमरे बंद नजर आया. जिसके बाद उन्होने कर्मचारियों को इसकी सूचना दी. कर्मचारी जब घर गए तो देखा घर के मुख्य दरवाजे का ताला टुटा हुआ था. घर का सामान अस्त व्यस्त था.

इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस जांच में जुट गयी है. थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा ने बताया कि यहां बदमाश ने चोरी का प्रयास किया है. क्या चोरी हुआ इसका पता नहीं चल सका है. डिप्टी कलेक्टर के आने के बाद ही पता चल पायेगा।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story