Begin typing your search above and press return to search.

Shahdol Gang Rape News: शहडोल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपियों के घर पर चला बुलडोज़र

Shahdol Gang Rape News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में नाबलिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. आरोपियों के घर पर जिला प्रशासन का बुलडोजर चला है.

Shahdol Gang Rape News: शहडोल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में बड़ी कार्रवाई, आरोपियों के घर पर चला बुलडोज़र
X

Shahdol Gang Rape 

By Neha Yadav

Shahdol Gang Rape News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में नाबलिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. आरोपियों के घर पर जिला प्रशासन का बुलडोजर चला है. वहीँ 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफतार कर लिया है.

कोचिंग पढ़ने गई छात्रा से दुष्कर्म

दरअसल, यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कल्याणपुर का है. नाबालिग बच्ची सोमवार 5 मई को घर से कोचिंग के लिए निकली थी. इस दौरान गांव के ही रहने वाले 5 युवकों ने उसे पकड़ लिया और जंगल लेकर गए. वहां बारी - बारी छात्रा से दुष्कर्म किया. उसके बाद उसे वहीँ छोड़कर भाग गए. पीड़िता फटे कपडे और लहूलुहान हालत में घर पहुंची परिजनों को घटना की जानकारी दी.

पांच आरोपी गिरफ्तार

उसके बाद परिजन थाने पहुंचे दुष्कर्म का शिकायत दर्ज कराया. नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में जांच के लिए एसआईटी की टीम गठित की गई. जिसके बाद फरार आरोपियो को नरवार के जंगल से गिरफ्तार किया गया. आरोपी की पहचान ऐश्वर्य निधि गुप्ता उर्फ लल्लू गुप्ता (36 वर्ष), साहिल करैशी (22 वर्ष), मन्नू पनिका(29 वर्ष), मो. समीम(18 वर्ष) और मो.अफजल अंसारी (28) के रूप में हुई. इनमें से दो आरोपियों के खिलाफ पहले से केस दर्ज है. बात दें आरोपियों को पकड़ने के लिए 30 हज़ार का इनाम का भी घोषित किया गया था.

घर पर बुलडोजर चला

वहीँ जिला प्रशासन ने मामले को गंभीरता लेते हुए बड़ी कार्रवाई की. जिला प्रशासन ने आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने का आदेश दिया. जिसके बाद कल राजस्व विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों के घर ध्वस्त कर दिए गए.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story