Begin typing your search above and press return to search.

Shahdol ASI Viral Video: नशेड़ी ASI का वीडियो वायरल, नशे में धुत सड़क पर लेट गया, देर रात चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Shahdol ASI Viral Video: नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने जमकर हंगामा किया. पुलिसकर्मी को नशा इस कदर धुत था कि यहाँ वहां लेटता रहा.

Shahdol ASI Viral Video: नशेड़ी ASI का वीडियो वायरल, नशे में धुत सड़क पर लेट गया, देर रात चला हाईवोल्टेज ड्रामा
X
By Neha Yadav

Shahdol ASI Viral Video: शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल में वर्दी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ शराब के नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने जमकर हंगामा किया. पुलिसकर्मी को नशा इस कदर धुत था कि यहाँ वहां लेटता रहा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एएसआई का हाईवोल्टेज ड्रामा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. एक आदमी सहायक उपनिरीक्षक (ASI) की वर्दी पहने हुए है. एएसआई नशे में इस कदर धुत है कि खुद को संभाल नहीं पा रहा. पुलिसकर्मी को याद नहीं रहा कि वो कार्यालय में नहीं बल्कि बाहर है और जमींन पर ही बैठा गया. इतना ही न ही जब लोग उनसे बात करने की कोशिश करते हैं तो वो बोल भी ही पाते. इस दौरान आसपास मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. जिसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बताया जा रहा है वीडियो में दिख रहा पुलिसकर्मी जगतमणि है. जगतमणि जिले के अंतिम छोर पर स्थित ब्यौहारी थाने में सहायक उपनिरीक्षक (ASI) के पद पर तैनात है. सहायक उपनिरीक्षक जगतमणि ने शराब पीके जमकर बवाल मचाया है.

ASI के खिलाफ होगी कार्रवाई

वही, पुलिस की छवि ख़राब करने का ये मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है. शहडोल एडिशनल एसपी अभिषेक दिवान ने कहा, SDOP से इस मामले में की जांच कराई जायेगी। जांच के बाद ASI के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story