Begin typing your search above and press return to search.

Shahdol Accident News: शहडोल में भीषण हादसा, गाय को बचाने के चक्कर में पलटा ऑटो, 4 की मौत

Shahdol Accident News: मध्यप्रदेश के शहडोल में भीषण सड़क हादसा हो गया. शुक्रवार की देर नेशनल हाईवे पर ऑटो और तेज रफ्तार ट्रेलर की जोरदार टक्कर हो गयी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई.

Shahdol Accident News: शहडोल में भीषण हादसा, गाय को बचाने के चक्कर में पलटा ऑटो, 4 की मौत
X

Damoh Road Accident

By Neha Yadav

Shahdol Accident News: शहडोल: मध्यप्रदेश के शहडोल में भीषण सड़क हादसा हो गया. शुक्रवार की देर नेशनल हाईवे पर ऑटो और तेज रफ्तार ट्रेलर की जोरदार टक्कर हो गयी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ट्रेलर ने ऑटो को मारी टक्कर

घटना, बुढ़ार थाना क्षेत्र की है. शुक्रवार की देर एक ऑटो आटो शहडोल से अनूपपुर की ओर जा रही थी.. ऑटो में कुल छह लोग सवार थे. सभी लोग नवजात के जन्म के बाद उसे देखने के लिए जिला अस्पताल से लौट रहे थे. ये के ही परिवार के थे. इसी बीच नेशनल हाइवे-43 पर रुंगटा-पकरिया गांव के बीच गाय आ गयी. गाय को बचाने के चक्कर में ऑटो सड़क पर पलट गया. तभी पीछे से आ रहे एक तेज ट्रेलर ने ऑटो को टक्कर मार दी.

चार की मौत

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ऑटो के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी . सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ट्रेलर चालक फरार

वही दो की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. ड्राइवर कुंज बिहारी और नेम चंद्र नाम के शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. इधर हादसे के बाद से ट्रेलर चालक फरार है. पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है. साथ ही उस पर 30 हजार इनाम घोषित किया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story