Begin typing your search above and press return to search.

Sehore Road Accident: सीहोर में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, कई घायल, 6 माह के बच्चे ने भी दम, ऐसे हुआ हादसा

Sehore Road Accident: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी है.

Sehore Road Accident: सीहोर में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, कई घायल, 6 माह के बच्चे ने भी दम, ऐसे हुआ हादसा
X
By Neha Yadav

Sehore Road Accident: सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गयी है. जबकि 6 घायल हैं. घायलों में 5 माह का बच्चा भी शमिल है जिसकी हालत गंभीर है.

भैरव घाटी में हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक़, हादसा जिले के सलकनपुर, भैरव घाटी में हुआ है. भोपाल केडीआइजी बंगला क्षेत्र के चौकसे नगर के रहने वाले परिवार सलकनपुर के बिजासन माता मंदिर बच्चे का मुंडन कराने गए थे. परिवार टवेरा गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे. गाड़ी में तीन बच्चे और ड्राइवर समेत 12 लोग सवार थे. बच्चे का मुंडन कराने के बाद सभी लौट रहे थे. इसी दौरान भैरव घाटी पर गाड़ी अनियंत्रित हो गयी और डिवाइडर से जा टकराई.

हादसे में 6 की मौत, 6 घायल

हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ममें भर्ती कराया गया. इस हादसे में पिता राजेंद्र पांडेय (70 वर्ष), ताऊ शारदाप्रसाद पांडे (65वर्ष ) और ड्राइवर लक्ष्मीनारायण (45वर्ष ) की मौके पर मौत हो गई थी. जबकि अपर्णा पांडेय (60), उषा पांडेय और पुष्पलता अवस्थी (85 वर्ष) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीँ इस घटना में 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे. जिन्हे इलाज के लिए होशंगाबाद जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था. घायलों में 5 माह का बच्चा भी शामिल था. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो हो गयी है . फ़िलहाल की घटना की जांच की जा रही है.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताया दुख

इस हादसे पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने दुख जताया है. कमलनाथ ने एक्स हैंडल पर लिखा "सीहोर जिले के सलकनपुर में सड़क एक्सीडेंट में भोपाल के एक ही परिवार के 6 लोगों की मृत्यु और अन्य 6 लोगों के घायल होने का समाचार मिला. ईश्वर इस करुण हादसे में मारे गये लोगों की आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story