Begin typing your search above and press return to search.

SDM Nisha Napit: SDM निशा नापित की हत्या: पति गिरफ्तार, मर्डर के बाद शव लेकर पहुंचा था अस्पताल, डॉक्टरों से बोला-हार्ट अटैक आया...

SDM Nisha Napit: रविवार 28 जनवरी को मनीष शर्मा ने अपनी पत्नी निशा नापित को अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन उपचार से पहले ही एसडीएम की मौत हो गई थी। मनीष ने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी की तबियत आज अचानक खराब हुई, उसे हार्ट अटैक आया, जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

SDM Nisha Napit: SDM निशा नापित की हत्या: पति गिरफ्तार, मर्डर के बाद शव लेकर पहुंचा था अस्पताल, डॉक्टरों से बोला-हार्ट अटैक आया...
X
By Sandeep Kumar

SDM Nisha Napit डिंडौरी। एसडीएम निशा नापित की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस में बड़ा खुलासा किया है। निशा नापित की हार्ट अटैक से मौत नहीं उनकी हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में एसडीएम के पति मनीष शर्मा को गिरफ्तार किया है। अरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या तकिया से मुंह दबाकर की थी।

जानकारी के मुताबिक, रविवार 28 जनवरी को मनीष शर्मा ने अपनी पत्नी निशा नापित को अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन उपचार से पहले ही एसडीएम की मौत हो गई थी। मनीष ने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी की तबियत आज अचानक खराब हुई, उसे हार्ट अटैक आया, जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उपचार के दौरान SDM की मौत की पुष्टि की।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रिपोर्ट में पता चला कि महिला की हत्या मुंह दबाकर की गई थी। पुलिस ने पूछताछ के बाद संदेह के आधार पर एसडीएम के पति को हिरासत में लिया और उससे कड़ाई से पूछताछ की।

बालाघाट डीआईजी मुकेश श्रीवास्तव ने आज इस पूरे मामले में खुलासा कर बताया कि आरोपी मनीष शर्मा जॉब नहीं करता था और खुद के खर्चे के लिए पत्नी से पैसे मांगता रहता था। डीआईजी ने बताया कि घटना वाले दिन पैसों को लेकर एसडीएम से आरोपी का विवाद हुआ था। इसी दौरान मनीष शर्मा ने तकिया से मुंह दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। सबूत मिटाने के लिए आरोपी शव लेकर हॉस्पिटल पहुंचा और यहां डॉक्टरों को हार्ट अटैक आने की बात कह कर गुमराह कर रहा था। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे आगे की पूछताछ की जा रही है।

मालूम हो कि 2020 में निशा की मनीष शर्मा से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपी पानी पत्नी को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। वह हमेशा कहता था कि पैसा चाहिए। वह ग्वालियर का रहने वाला है और काम धाम नहीं करता था। पत्नी से पैसों की मांग कर उससे लड़ाई झगड़ा करता रहता था।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story