Begin typing your search above and press return to search.

School Holiday News: इन जिलों में स्कूलों की छुट्टी, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

School Holiday News: बारिश के चलते कई जिलों में बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है.

School Holiday News: इन जिलों में स्कूलों की छुट्टी, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश
X
By Neha Yadav

School Holiday News: भोपाल: मध्य प्रदेश के सभी जिलों में इन दिनों खूब बारिश हो रही है. हर तरफ बारिश से तबाही मची हुई है. कई गाँव और शहरो के संपर्क टूट गए हैं. नदी नाले उफान पर है. ऐसे में बारिश के चलते कई जिलों में बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है.

दमोह में कुछ दिनों से काफी बारिश हो रही है. भारी बारिश की वजह से कई जिलों में जीवन अस्त-व्यस्त है. आज यहाँ बारिश और बाढ़ का रेड अलर्ट जारी किया है. बारिश के चलते दमोह में स्कूलों की छुट्टी भी घोषित की गई है. जिला कलेक्टर सुधीर कोचर ने12 और 13 सितंबर को जिले के सभी स्कूल, कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र बंद रखने के आदेश दिए हैं.

भोपाल में 12 सितंबर को कक्षा 1 से 5 तक के स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है. भोपाल कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने 12 सितंबर को जिले के पहली कक्षा से लेकर पाँचवी कक्षा तक के सभी शासकीय/अशासकीय विद्यालयों एवं आंगनवाड़ी केंद्रों को बंद करने के आदेश दिए है.

वहीँ, मुरैना में भी बारिश को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर अंकित अस्थाना ने 12 सितंबर को जिले की समस्त आंगनबाडियों एवं कक्षा 1 से 8 के बच्चों के स्कूल की छुट्टी करने के आदेश दिए हैं. बाकी कक्षाएं पहले की तरह चलेंगे.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story