Begin typing your search above and press return to search.

Sagar News: हत्या या आत्महत्या...कुएं से मिले एक ही परिवार के 4 लोगों के शव, मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल

Sagar News: शनिवार सुबह चार लोगों के शव कुएं से बरामद हुए हैं. जिनमें तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल है. चारों एक ही परिवार के हैं

Sagar News: हत्या या आत्महत्या...कुएं से मिले एक ही परिवार के 4 लोगों के शव, मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल
X
By Neha Yadav

Sagar News: सागर: मध्यप्रदेश के सागर जिले से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहाँ शनिवार सुबह चार लोगों के शव कुएं से बरामद हुए हैं. जिनमें तीन महिलाएं और एक बच्ची शामिल है. चारों एक ही परिवार के हैं. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला जिले के देवरी थाना क्षेत्र के कोपरा गांव का है. शनिवार को सुबह कुएं से एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले हैं. चार के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मृतकों में तीन महिलाएं और एक बच्ची है. मृतकों की पहचान भारती लोधी, आरती लोधी, भागवती लोधी और रोमिका लोधी के रूप में हुई है. भागवती लोधी नानी और रोमिका लोधी नातिन है. दोनों के शव कुएं के पानी में तैरते मिले हैं. जबकि देवरानी भारती लोधी और जेठानी आरती लोधी के शव कुएं में फंदे पर लटके हुए थे. भारती लोधी, आरती लोधी, भागवती तीनो सास बहु है.

शनिवार सुबह जब ग्रामीणों ने चारों के शव को देखता तो हड़कंप मच गया. उन्होंने की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एसडीईआरएफ की टीम मदद से सभी के शव को निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है. परिवार की नवविवाहिता बहु सोनू लोधी की पत्नी ने एक साल पहले जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसका आरोप परिवार वालों पर लगा था. इस मामले में पुलिस ने सोनू लोधी, मृतका भारती और आरती के पति को गिरफ्तार किया था. जो जेल में बंद है. ग्रामीणों का कहना है घटना के बाद से सोनू लोधी की पत्नी के घर वाले आयेदिन परिवार वालों को ताना मारा करते थे. शुक्र्वार शाम को भी कुछ लोग घर आये थे. बदनामी से तंग आकर ही उन्होंने आत्महत्या की होगी.

फिलहाल पुलिस ने ह्त्या के एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है. आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story