Begin typing your search above and press return to search.

Rewa News: टोल कर्मियों की दादागिरी, रीवा महापौर से की गाली-गलौज और मारपीट, वीडियो वायरल

Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें टोल कर्मियों ने जब रीवा महापौर से बदतमीजी की तो महापौर के बॉडीगार्ड ने उनकी पिटाई कर दी.

Rewa News: टोल कर्मियों की दादागिरी, रीवा महापौर से की गाली-गलौज और मारपीट, वीडियो वायरल
X
By Neha Yadav

Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें टोल कर्मियों ने जब रीवा महापौर से बदतमीजी की तो महापौर के बॉडीगार्ड ने उनकी पिटाई कर दी. यह मामला मैहर जिले के अमरपाटन नेशनल हाईवे 30 ओढ़की टोल प्लाजा का है.

जानकारी के मुताबिक़, रीवा के महापौर अभय मिश्रा रीवा से मैहर जा रहे थे. इसी दौरान मैहर जिले के अमरपाटन नेशनल हाईवे 30 ओढ़की टोल प्लाजा पर तैनात टोल कर्मी महापौर अभय के साथ बदतमीजी करने लगे. इतना ही नहीं इनके बीच गाली - गलौज हुआ. इतना नहीं टोलकर्मी मारपीट उतर आये. इसके बाद मौके पर मौजूद महापौर के बॉर्डीगार्ड ने जमकर टोलकर्मियों की पिटाई करदी. इस दौरान टोल प्लाजा पर काफी हंगामा हुआ. घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी. फिलहाल इस मामले का खुलासा नहीं हुआ है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story