Begin typing your search above and press return to search.

Rewa News: हैवानियत की हदें पार! दबंगों ने 2 महिलाओं को जमीन में जिंदा गाड़ा, देखें वीडियो

Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गयी. यहाँ जमीनी पारिवारिक विवाद में दो महिलाओं पर बजरी डालकर उन्हें जिंदा गाड़ दिया गया.

Rewa News: हैवानियत की हदें पार! दबंगों ने 2 महिलाओं को जमीन में जिंदा गाड़ा, देखें वीडियो
X
By Neha Yadav

रीवा: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गयी. यहाँ जमीनी विवाद में दो महिलाओं पर बजरी डालकर उन्हें जिंदा गाड़ दिया गया. हालाँकि समय रहते स्थानीय लोगो ने बचा लिया.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक़, मामला जिले के मनगवां थाना क्षेत्र के गगेव चौकी अंतर्गत हिनौता जोरौट गांव की है. पीड़िता ममता पांडेय पति जिवेश कुमार और आशा पांडेय पति शिवेश कुमार की निजी जमींन पर जबरदस्ती सड़क बन रहे थे. शनिवार को आरोपी सड़क बनवाने के लिए डंपर से बजरी लेकर आए. ममता पांडेय और आशा पांडेय इसका विरोध करने लगे. दोनों ड्राइवर से मुरुम गिराने से मना करने लगी.

महिलाओं को जमींन में गाड़ा

महिलाओं ने विरोध किया, लेकिन आरोपी ने नहीं सुनी. उसके बाद महिलाएं जहाँ मुरुम गिराया जाना था उस जमींन पर बैठ गयी. इसी बीच अचानक डंपर चालक ने तेजी से उनपर ही मुरुम गिरा दी. जिसमे दोनों महिलाएं दब गयी. तभी आस पास के लोगों ने दोनों महिलाओं को मुरुम(बजरी) के अंदर से बाहर निकाला. महिलाओ को फौरन इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव ले जाया गया. दोनों की हालत खतरे से बाहर है.

जमींन को लेकर हुआ विवाद

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची. और सभी आरोपितो के खिलाफ केस दर्ज किया गया. सभी पर हत्या के प्रयास की धारा में FIR दर्ज की गई है. इस मामले में डंपर को जब्त कर लिया गया है. साथ ही आरोपी विपिन पांडेय को पुलिस ने हिरासत में लिया है जबकि दो की तलाश जारी है.

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि यह मामला पारिवारिक विवाद का है. आरोपी गौकरण पांडेय पीड़िता के ससुर और विपिन पांडेय देवर है. इनके पारिवारिक जमीन को लेकर काफी लम्बे समय से विवाद चल रहा है. फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story