Begin typing your search above and press return to search.

Rewa IPL Betting: घर में IPL मैच पर चल रहा था सट्टा, पुलिस ने मारी रेड, कैश में करोड़ों रुपए बरामद

Rewa IPL Betting: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज होते ही सटोरिये भी एक्टिव हो जाते हैं. जगह - जगह सट्टा खेलाए जाने की खबरें आती रहती हैं. इस बीच मध्यप्रदेश के रीवा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.

Rewa IPL Betting: घर में IPL मैच पर चल रहा था सट्टा, पुलिस ने मारी रेड, कैश में करोड़ों रुपए बरामद
X
By Neha Yadav

Rewa IPL Betting: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज होते ही सटोरिये भी एक्टिव हो जाते हैं. जगह - जगह सट्टा खेलाए जाने की खबरें आती रहती हैं. इस बीच मध्यप्रदेश के रीवा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. रीवा पुलिस ने छापेमारी में सट्टा खेलाने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. साथ ही करोड़ों कैश भी बरामद किये हैं.

पुलिस ने की छापेमारी

जानकारी के मुताबिक़, रीवा पुलिस को शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पद्मधर कालोनी में ऑनलाइन आईपीएल खेलाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी. सिविल लाइन इलाके के एक घर कई समय से ऑनलाइन सट्टे का कारोबार चल रहा था. पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई की. पुलिस ने छापेमारी के लिए एक टीम का गठन किया. और गुरूवार की शाम मुखबीर के बताये पते पर पहुंच गयी .

1 करोड़ 29 लाख कैश बरामद

छापेमारी में पुलिस ने सट्टा खिलवा रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस को बड़ी रकम कैश हाथ लगी. जिसे गिनने के लिए मशीन मंगवानी पड़ी. बताया जा रहा है सटोरिये के पास से करीब 1 करोड़ 29 लाख रूपये जब्त किए गए हैं. मौके से इतने कैश पुलिस भी हैरान रह गयी. इसके अलावा मौके से मोबाइल फोन, लैपटॉप और सट्टेबाजी के अन्य सामान बरामद हुए हैं.

सट्टा संचालक गिरफ्तार

आरोपी का नाम छम्मन सिंधी है. ये कई दिनों से ऑनलाइन आईपीएल सट्टा चला रहा था. फ़िलहाल पुलिस छम्मन से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है बड़े सट्टा कारोबारियों का का खुलासा हो सकता है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story