Begin typing your search above and press return to search.

Rajya Sabha Election 2024: बीजेपी ने राज्यसभा चुनाव के लिए लिस्ट की जारी, मध्यप्रदेश से बनाये गए 4 उम्मीदवार

Rajya Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने राज्यसभा द्विवार्षिक चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है. बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ने ये सूची जारी की है.

Rajya Sabha Election 2024: बीजेपी ने राज्यसभा चुनाव के लिए लिस्ट की जारी, मध्यप्रदेश से बनाये गए 4 उम्मीदवार
X
By Neha Yadav

Rajya Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने राज्यसभा द्विवार्षिक चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है. बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ने ये सूची जारी की है. जिसके अनुसार मध्य प्रदेश से केंद्रीय मंत्री एल मुरुगन और ओडिशा से केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव का नाम शामिल है.

जानकारी के मुताबिक़, मध्य प्रदेश प्रदेश से चार उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है. जबकि ओडिसा से एक का नाम शामिल है. मध्य प्रदेश से केंद्रीय मंत्री एल मुरुगन, श्री उमेश नाथ महाराज, श्रीमती माया नारोलिया और श्री बंसीलाल गुर्जर और वहीं ओडिशा से केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव का नाम घोषित किया गया है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story