Begin typing your search above and press return to search.

Rajgarh SI Murder News: महिला आरक्षक ने SI को उतारा मौत के घाट, 30 मीटर तक कार से घसीटा, और फिर बॉयफ्रेंड संग...

Rajgarh SI Murder News: महिला पुलिस आरक्षक ने अपने सीनियर अफसर की जान लेली. महिला पुलिस आरक्षक ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एसआई को कार से कुचल दिया

Rajgarh SI Murder News: महिला आरक्षक ने SI को उतारा मौत के घाट, 30 मीटर तक कार से घसीटा, और फिर बॉयफ्रेंड संग...
X

Rajgarh SI Murder News

By Neha Yadav

Rajgarh SI Murder News: राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला पुलिस आरक्षक ने अपने सीनियर अफसर की जान लेली. महिला पुलिस आरक्षक ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एसआई को कार से कुचल दिया और 30 मीटर तक घिसटते ले गई. इसके बाद खुद थाने में पहुंचकर इसकी जानकारी दी. इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना ब्यावरा-देवास हाईवे के पास की है. राजगढ़ रिजर्व पुलिस लाइन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम मंगलवार दोपहर को बाइक से ब्यावरा देवास हाईवे पर देहात थाने की ओर जा रहे थे. तभी पचोर थाने की महिला आरक्षक पल्लवी सोलंकी ने फुंदा मार्केट स्थित पेट्रोल पंप के सामने कार से एसआई दीपांकर गौतम बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतना तेज था एसआई उछलकर कार के बोनट और आगे कांच पर लुढ़कते हुए सड़क पर जा गिरे. इतना ही नहीं आरक्षक पल्लवी ने एसआई को दोबारा टक्कर मारी और करीब 30 मीटर तक घसीटकर ले गई और वहां निकल गयी.

जिसके बाद आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से एसआई को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ से उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया, लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गयी. इस दौरान इस दौरान अस्पताल में देहात थाना प्रभारी गोविंद मीणा, सिटी टीआई वीरेंद्र धाकड़ और पुलिस बल मौजूद रहे.

दूसरी तरफ पल्लवी अपने बॉयफ्रेंड करण ठाकुर के साथ देहात थाने पहुंच गयी. और वहां जाकर सरेंडर कर दिया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस कर्मी घटनास्थल पहुंचे. वहीँ बताया जा रहा है दीपांकर गौतम को महिला आरक्षक ने फोन करके मिलने के लिए बुलाया था. जिसके बाद ह्त्या कर दी. इतना ही नहीं एसआई पहले पहले से आरक्षक पल्लवी का इरादा भाँप गए थे. उन्होंने अपने साथी एसआई को सूचना दी थी कि जल्दी आ जाए. उनकी जांच को खतरा है. पुलिस के मुताबिक़ मामला लव ट्रैंगल का है. महिला आरक्षक पल्लवी सोलंकी और उसके प्रेमी से पूछताछ की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story