Begin typing your search above and press return to search.

Rajgarh Road Accident: राजगढ़ में दर्दनाक हादसा, मिलिट्री वाहन, कार और बस की हुई टक्कर, 2 आर्मी जवान समेत 5 की मौत. कई घायल

Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के राजगढ़(Rajgarh) में भीषण हादसा हो गया. सोमवार सुबह नेशनल हाइवे पर मिलिट्री वाहन, बस और कार की आपस में टक्कर हो गयी.

Rajgarh Road Accident: राजगढ़ में दर्दनाक हादसा, मिलिट्री वाहन, कार और बस की हुई टक्कर, 2 आर्मी जवान समेत 5 की मौत. कई घायल
X

Sambhal Road Accident

By Neha Yadav

Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के राजगढ़(Rajgarh) में भीषण हादसा हो गया. सोमवार सुबह नेशनल हाइवे पर मिलिट्री वाहन, बस और कार की आपस में टक्कर हो गयी. हादसे में 2 आर्मी के जवान समेत पांच लोगों की मौत हो गयी है. जबकि 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक़, हादसा NH-46 पीलूखेड़ी के पास हुआ है. सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे आर्मी के जवानों का ट्रक और कार भोपाल से ब्यावरा की तरफ जा रहा था. बस भोपाल जा रही थी. इसी बीच पीलूखेड़ी इंडस्ट्री एरिया धागा फैक्ट्री हनुमान मंदिर के पास कार ने मिलिट्री वाहन ओवरटेक करने की कोशिश की. इससे कार का अगला हिस्सा मिलिट्री वाहन में घुस गया और बस की भी मिलिट्री वाहन से टक्कर हो गयी. टक्कर से तीनों गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही आर्मी और पुलिस जवान मौके पर पहुंचे. सभी को गाडी से बाहर निकाला गया. इस हादसे में दो आर्मी जवान बुरी तरह बस में फंस गए जिन्हे निकालने के लिए कड़ी मशक्क्त करनी पड़ी. आर्मी के दो जवान, गुना निवासी बस के क्लीनर समेत 5 लोगों की मौत हो गयी. मृतक में दो यात्री भी शामिल है. इस हादसे में 10 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए भोपाल भेजा गया है. फिलहाल घटना की जांच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story