Begin typing your search above and press return to search.

Rajgarh Road Accident: राजगढ़ सड़क हादसा: राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 13 लोगों की मौत, कई घायल

Rajgarh Road Accident: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से बड़ी खबर आई है. रविवार देर रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में बच्चों समेत 13 लोगों के मौत हो गई. जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

Rajgarh Road Accident: राजगढ़ सड़क हादसा: राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 13 लोगों की मौत, कई घायल
X
By Neha Yadav

Rajgarh Road Accident: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से बड़ी खबर आई है. रविवार देर रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में बच्चों समेत 13 लोगों के मौत हो गई. जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी राजस्थान के झालावाड़ से राजगढ़ जिले के कुलामपुरा गांव आ रहे थे.

खाई में गिरी ट्रैक्टर ट्राली

जानकारी के मुताबिक़, हादसा राजगढ़ के पीपलोदी गांव के पास हुआ है. रविवार 2 जून की रात राजस्थान के छीपाबडोद थाने के गांव मोतीपुरा से बारात ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर राजगढ़ जिले के देहरीनाथ ग्राम पंचायत के गांव कुलामपुरा आ रही थी. ट्रैक्टर ट्राली में करीब 50 लोग सवार थे. तभी राजगढ़ के पीपलोदी मोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरकर पलट गई. जिससे महिला और बच्चों समेत कई लोग ट्रॉली के नीचे दब गए.

13 लोगों की मौत

घटना के बाद लोगो की चीख पुकार मचने लगी. लोगो की चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर 5 से 7 एंबुलेंस को मौके की ओर रवाना किया. सभी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. जहाँ डॉक्टर ने 13 लोगों मृत घोषित कर दिया. जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी का इलाज जारी है. कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हे इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है.

मुख्यमंत्री भजनलाल ने जताया शोक

इधर, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने हादसे पर शोक जताया है. उन्होंने एक्स पर लिखा "मध्य प्रदेश के पीपलोदी रोड में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 नागरिकों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. राजस्थान के उच्च अधिकारियों को मध्य प्रदेश के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर पार्थिव शरीर दिवंगतों के परिजनों तक पहुंचाने व घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा इस हादसे में घायल नागरिकों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. "

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story