Begin typing your search above and press return to search.

Raisen News: प्यार में युवक बना बाइक चोर, गर्लफ्रेंड्स को खुश करने के लिए करता था चोरी, अब तक चुराए 150 से ज्यादा वाहन

Raisen News: मध्यप्रदेश के रायसेन में एक प्रेमी ऐसा भी है जो अपनी प्रेमिका के लिए चोर बन गया. बाइक पर घुमाने लिए बाइक चोरी करने लगा. इस तरह युवक ने करीब 150 से ज्यादा बाइक चोरी किया.

Raisen News: प्यार में युवक बना बाइक चोर, गर्लफ्रेंड्स को खुश करने के लिए करता था चोरी, अब तक चुराए 150 से ज्यादा  वाहन
X

Patna Murder News

By Neha Yadav

Raisen News: रायसेन: आपने प्यार की कई कहानियां सुनी होगी. जिसमें प्रेमी अपनी प्रेमी के चाँद तारे तोड़कर लाने की बात करता हैं. अपनी प्रेमिकाओं को खुश करने के लिए सभी हदें पार कर देते हैं. लेकिन एक प्रेमी ऐसा भी है जो अपनी प्रेमिका के लिए चोर बन गया. बाइक पर घुमाने लिए बाइक चोरी करने लगा. इस तरह युवक ने करीब 150 से ज्यादा बाइक चोरी किया.

वाहन चोर गिरफतार

दरअसल, यह मामला मध्यप्रदेश के रायसेन का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि बेगमगंज राहतगढ़ थाने के भभूका गांव का रहने वाला जयसिंह राजपूत (27) ने कई ब चोर की है. जिसके बाद पुलिस ने शातिर वाहन चोर जयसिंह राजपूत को चोरी की बाइक चलाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया. उसके पास से राहतगढ़ में आकाश ठाकुर को बेची गई चोरी की एक और बाइक मिली है. उसने भोपाल के रहने वाले रिंकी पुरोहित की बाइक चोरी की थी.

14 मामले हैं दर्ज

आरोपी जयसिंह राजपूत पर वाहन चोरी की 14 मामले दर्ज हैं. पिछली बार पकड़े जाने पर उससे बेगमगंज तहसील में 16 बाइक बरामद हुई थीं, जो उसने बेचीं थी. इसके अलावा राहतगढ़ तहसील से 32 बाइक बरामद की गई थीं. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था. जेल से छूटने के बाद उसने दोबारा चोरी करनी शुरू कर दी.

गर्लफ्रैंड्स के लिये करता था चोरी

पूछताछ के दौरान जयसिंह राजपूत ने कुछ ऐसा बताया जिसे सुन पुलिस भी हैरान रह गयी. जयसिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रैंड्स को खुश करने के लिए बाइक चोरी करता था. उन्हें वैलेंटाइन डे पर नई बाइक पर घुमाने के लिए बाइक चोरी करता था और बाद में महंगे गिफ्ट देने के लिये बेच देता था. इस तरह उसने अबतक 150 से ज्यादा बाइक और चार पहिया वाहन चुराई.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story