Begin typing your search above and press return to search.

Raisen Child Murder: माँ ने अपने दो बच्चों को कुल्हाड़ी से मार डाला, अवैध संबंध या पागलपन, ये वजह आई सामने

Raisen Child Murder:

Raisen Child Murder: माँ ने अपने दो बच्चों को कुल्हाड़ी से मार डाला, अवैध संबंध या पागलपन, ये वजह आई सामने
X

Patna Murder Case

By Neha Yadav

रायसेन: मध्‍य प्रदेश के रायसेन जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं बच्चों के शवों को जलाने की भी कोशिश की. पुलिस ने आरोपी माँ को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना देवरी थाना के वार्ड संख्या 4 की है. गुरुवार की सुबह राधिका नाम की एक महिला ने जब घर पर कोई नहीं था तब अपने डेढ़ साल के बेटे देवकुमार और साढ़े चार साल की बेटी नैना की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर हत्या कर दी. इसके बाद बच्चों की लाश को जला की कोशिश में आग लगा दी और भाग गयी. तभी आसपास के लोगों ने घर से बच्चों की चीख सुनी साथ ही धुँआ उठते देखा. उन्होंने इसके बारे में पास ही होटल में काम कर रहे पिता और दादा को दी.

जब सभी घर पहुंचे तो खून से लथपथ मासूम बच्चों की लाश पड़ी हुई थी. एक बच्चे को शरीर आग से झुलस गया था. बच्चों के हत्या की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. तत्काल कार्रवाई करते हुए फरार माँ को तेंदूखेड़ा जिला नरसिंहपुर से गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के पूछताछ दौरान महिला ने हत्या की बात कबूल कर ली है. लेकिन बार-बार अपना बयान बदल रही है. महिला कभी कह रही है कि पति से अलग रहना चाहती थी, इसलिए बच्चों को मार दिया. वहीँ कभी महिला कहती है मैं खुद भी मरना चाहती थी. महिला ये भी कहती है पति ने जेवर गिरवी रखा था. उसे डर था कि वह बेच न दे. फिलहाल पूछताछ जारी है.

इस घटना को लेकर महिला के पति ने कहा, पत्नी को दो महीने पहले सिर में दर्द समस्या है. जिसका इलाज चल रहा है. ग्रामीणों का कहना है. जिस दिन बच्चों की हत्या हुई, उस दिन वह महिला से मिलने आया था. बच्चों ने देख लिया होगा. जिस वजह से मार दिया. माना जा रहा महिला मानसिक रूप से बीमार है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story