Begin typing your search above and press return to search.

Raisen Accident News: रायसेन में दर्दनाक हादसा, सड़क पर नाच रहे बारातियों को डंपर ने कुचला, 6 की मौत, कई घायल

Raisen Accident News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. सोमवार की रात तेज रफ़्तार बेकाबू डंपर बारात में घुस गया. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल है.

Raisen Accident News: रायसेन में दर्दनाक हादसा, सड़क पर नाच रहे बारातियों को डंपर ने कुचला, 6 की मौत, कई घायल
X
By Neha Yadav

Raisen Accident News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. सोमवार की रात तेज रफ़्तार बेकाबू डंपर बारात में घुस गया. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल है. यह घटना नेशनल हाइवे जबलपुर-भोपाल मार्ग की है.

छह की मौत

जानाकरी के मुताबिक, जानकारी के मुताबिक, यह घटना सुल्तानपुर के खमरिया गांव के पास हुई है. बारात होशंगाबाद जिले के आंचलखेड़ा से रायसेन आई थी. रात दस बजे सड़क पर बारात निकल रही थी. तभी तेज रफ़्तार डंपर बारात में घुस गया. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वही डंपर फरार हो गया. हादसे में पांच की मौके पर मौत हो गयी. जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. और दस से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में से पांच की हालत गंभीर है जिन्हे भोपाल एम्स रेफर किया गया है.

कलेक्टर और एसपी घटना स्थल पर पहुंचे

मौके पर पहुंच पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है डंपर का ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गयी है. वहीँ घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर अरविंद कुमार दुबे और एसपी घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे.

मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शादी समारोह के दौरान हुए दर्दनाक सड़क हादसे में अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री जी ने घटना में हताहत लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये एवं घायलों को 50-50 हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता देने के साथ ही घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story