Begin typing your search above and press return to search.

Pithasin Officer Suspended: जबलपुर में पीठासीन अधिकारी निलंबित, मतदान केंद्र के अंदर कर दिया ऐसा काम

Pithasin Officer Suspended: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) के पहले चरण के वोटिंग के बीच खबर सामने आयी है. मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के जबलपुर(Jabalpur) जिले में एक पीठासीन अधिकारी(Presiding Officer) को सस्पेंड कर दिया गया है.

Pithasin Officer Suspended: जबलपुर में पीठासीन अधिकारी निलंबित, मतदान केंद्र के अंदर कर दिया ऐसा काम
X

Moradabad News 

By Neha Yadav

Pithasin Officer Suspended: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) के पहले चरण के वोटिंग के बीच खबर सामने आयी है. मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के जबलपुर(Jabalpur) जिले में एक पीठासीन अधिकारी(Presiding Officer) को सस्पेंड कर दिया गया है. पीठासीन अधिकारी पर पोलिंग बूथ के अंदर की फोटो वायरल करने के का आरोप है.

मतदान केन्द्र की फोटो की वायरल

दरअसल, पनागर विधानसभा के मतदान केन्द्र क्रमांक 173 में पीठासीन अधिकारी के पद पर तैनात रतन कुमार ने मतदान के दौरान मतदान केंद्र के अंदर की तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. रतन कुमार ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में अपने मोबाईल नंबर से मतदान केन्द्र के भीतर के फोटो खिंचवाकर पोस्ट किया था. किसी ने इसकी शिकायत कर दी. सेक्टर अधिकारी हेमंत अमहिया ने जब जांच की तो यह शिकायत सही पाया गया.

पीठासीन अधिकारी निलंबित

जिसके बाद कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सक्सेना ने मतदान केन्द्र के भीतर मोबाइल फोन इस्तेमाल और नियमों के उल्लघन के आरोप में कार्रवाई करते हुए पीठासीन अधिकारी रतन कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story