Begin typing your search above and press return to search.

Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के लिए कथा दरबार में महिला ने काटी हाथ की नस, बाबा बागेश्वर से मिलने की कर रही थी जिद

Pandit Dhirendra Shastri: महिला ने धीरेंद्र शास्त्री से मिलने की जिद में अपनी हाथ की नस काट ली. महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के लिए कथा दरबार में महिला ने काटी हाथ की नस, बाबा बागेश्वर से मिलने की कर रही थी जिद
X
By Neha Yadav

Indore News: मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के इंदौर(Indore) से देने वाली खबर सामने आ रही है. यहाँ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(Dhirendra Krishna Shastri) के दरबार में ऐसी भक्त पहुंच गयी. जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. दरअसल महिला ने धीरेंद्र शास्त्री से मिलने की जिद में अपनी हाथ की नस काट ली. महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला ने की धीरेंद्र शास्त्री से मिलने की जिद

बता दें इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के कनकेश्वरी गार्डन में बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का सात दिवसीय श्रीमद भागवत कथा का आयोजन हो रहा है. मंगलवार को भी पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा चल रही थी. इसी दौरान कथा स्थल पर एक महिला आयी. महिला पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने की जिद करने लगी. वो जबरदस्ती अंदर जाने लगी. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने महिला को रोक लिया.

गुस्से में काटा हाथ का नस

कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री न मिल पाने पर महिला दुखी हुई उसके बाद निराश होकर पास में ही मौजूद धारदार हथियार से हाथ की नस काट ली. खून अधिक बहने के कारन महिला बेहोश होकर गिर पड़ी. उसके बाद मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने महिला को घायल अवस्था में इंदौर के ही एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीँ मामले की सूचना पुलिस को दी गयी.

बताया जा रहा है महिला कटनी की रहने वाली है. पुलिस का कहना है महिला की हालत अभी भी गंभीर है. उसके स्वस्थ होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी. फिलहाल मामले की जाँच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story