Begin typing your search above and press return to search.

Pandhurna Bus Accident: डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 5 यात्रियों की मौत, 40 से अधिक घायल, कई गंभीर

Pandhurna Bus Accident: भोपाल से हैदराबाद जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर मोही घाट पर पलट गई.

Pandhurna Bus Accident: डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 5 यात्रियों की मौत, 40 से अधिक घायल, कई गंभीर
X

Damoh Road Accident

By Neha Yadav

Pandhurna Bus Accident: पांढुर्णा: मध्य प्रदेश के पांढुर्णा(Pandhurna) जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहाँ भोपाल से हैदराबाद जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर मोही घाट पर पलट गई. इस हादसे में 5 यात्रियों की मौत हो गई. जबकि 41 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. कुछ की हालत गंभीर है.

जानकारी के मुताबिक, घटना पांढुर्णा के ग्राम तिगांव में मोहीघाट की है. वर्मा ट्रेवल्स की बस मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैदराबाद जा रही थी. गुरुवार की रात करीब साढ़े 10 बजे पांढुर्णा के मोहि घाट , नागपुर-भोपाल NH 47 पर बस अनियंत्रित हो गयी और डिवाइडर से टकरा गई. बस सड़क से 15 से 20 फीट नीचे गहराई में जा गिरी. हादसे के बाद यात्रियों की चीख पुकार की आवाज आने लगी.

5 यात्रियों की मौत

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कलेक्टर, एसपी, वरिष्ठ प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए. और रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया. स्थानीय लोगों के मदद से यात्रियो को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बस घटना में 41 यात्री घायल हो गए. 9 लोग की हालत गंभीर है. जिन्हे नागपुर रेफर किया गया है. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी. जबकि एक ने अस्पताल लाते ही दम तोड़ दिया है. वहीँ नागपुर रेफर गंभीरो में 2 अन्य लोगों की भी मौत हो गयी.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story