Begin typing your search above and press return to search.

MP Weather News: मध्य प्रदेश के इन जिलों में आज होगी ओलावृष्टि, कई जिलों में बारिश का अलर्ट

MP Weather News:

MP Weather News: मध्य प्रदेश के इन जिलों में आज होगी ओलावृष्टि, कई जिलों में बारिश का अलर्ट
X
By Neha Yadav

MP Weather News: मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में मौसम एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल चूका है. प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि ने लोगों को परेशान कर रखा है. साथ ही सर्द हवाएं भी बढ़ चुकी है. लोगों को कड़ाके की ठण्ड झेलनी पड़ रही है. बीते रविवार मध्य प्रदेश के कई जिलों में गरज के साथ तेज बारिश और ओलावृष्टि हुई है. इससे किसानों को काफी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है जिलों में बारिश और ओले पड़ने की सम्भावना है.

जानकारी के मुताबिक़ , पिछले 24 घंटे में प्रदेश का न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस रहा. सबसे कम तापमान दतिया और रीवा में दर्ज किया. कुछ जिलों में कल तेज आंधी के साथ बारिश भी हुई है. बालाघाट, डिंडोरी, जबलपुर, शहडोल, सिवनी और मंडला में काफी ओलावृष्टि हुई. सबसे ज्यादा बालाघाट और जबलपुर में देखने को मिला है.यहाँ के कुछ इलाकों में बर्फ की चादर बिछ गयी थी. तो वहीँ कुछ इलाकों में भारी बारिश भी हुई है.

मौसम विभाग के अनुसार, आज कुछ जिलों में तेज हवा और गरज के साथ बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने ओले गिरने का यलो और ऑरेंज एलर्ट जारी किया है. डिंडोरी, अनूपपुर, शहडोल, जबलपुर, सिवनी, मंडला, उमरिया, बालाघाट और छिंदवाड़ा में ओलावृष्टि की संभावना है. तो वहीँ सागर, रीवा, जबलपुर और शहडोल संभाग के जिलों मे बारिश हो सकती है. ऐसे मे मौसम विभाग ने सावधानी बरतने की अपील की है.





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story