Begin typing your search above and press return to search.

MP Train News: MP को बड़ी सौगात, भोपाल से रीवा तक चलेगी नई ट्रेन, देखें पूरा शेड्यूल

MP Train News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और प्रमुख शहर रीवा के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है।

MP Train News: MP को बड़ी सौगात, भोपाल से रीवा तक चलेगी नई ट्रेन, देखें पूरा शेड्यूल
X
By Neha Yadav

MP Train News: भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और प्रमुख शहर रीवा के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है। आज से एक नई ट्रेन शुरू हो रही है। इस नवीन ट्रेन के संचालन से आमजन को बड़ी राहत मिलेगी।

उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने रीवा-भोपाल के मध्य नवीन ट्रेन संचालन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि रीवा से भोपाल के बीच यात्रियों की लंबी वेटिंग रहती थी, इस नवीन ट्रेन के संचालन से आमजन को बड़ी राहत मिलेगी। इनमें जैसे कि एसी कोच, कैंटीन, और शौचालय जैसी सारी सुविधा मिलेगी.

उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि विंध्य क्षेत्र के निवासियों के लिए यह एक बड़ी सौग़ात है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव नवीन ट्रेन को शुक्रवार रात्रि भोपाल से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

उल्लेखनीय है कि यह नई रेल-सेवा (22145/46) 2 अगस्त से प्रारंभ हो रही है। भोपाल से यह ट्रेन शुक्रवार और रविवार को रात्रि 11 बजे चलेगी और रानी कमलापति, इटारसी, जबलपुर होकर अगले दिन सुबह 9:15 बजे रीवा पहुंचेगी। इसी तरह यह ट्रेन रीवा से शनिवार और सोमवार की रात 10:30 बजे चलेगी तथा सुबह 8:05 बजे भोपाल पहुंचेगी।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story