Begin typing your search above and press return to search.

MP School News: स्कूल में टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़े, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, जाने मामला

MP School News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक सरकारी स्कूल में मोबाइल लाने के आरोप में छात्राओं के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गयी है

MP School News: स्कूल में टीचर ने उतरवाए लड़कियों के कपड़े,  वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, जाने मामला
X
By Neha Yadav

MP School News: इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक सरकारी स्कूल में मोबाइल लाने के आरोप में छात्राओं के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गयी है. इस मामले में परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला गणपति इलाके में स्थित शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है. शुक्रवार को क्लासरूम में किसी छात्रा के मोबाइल फोन की घंटी बजी. इसके बाद विद्यालय की एक शिक्षिका ने मोबाईल ढूंढने के लिए सभी छात्राओं को शौचालय में ले जाकर कथित तौर पर उनके कपड़े उतरवाए. फिर उनकी तालाशी ली.

कपड़े उतरवाकर तलाशी लेने के मामले में परिजन भड़के और स्कूल पहुंचकर हंगामा करने लगे. परिजन मामले की शिकायत मल्हारगंज थाने में दर्ज कराई है. परिजनों का आरोप है तलाशी के दौरान छात्राओं के साथ मारपीट की गई. जबरदस्ती कपड़े उतरवाए. जब मोबाइल लाने की बात स्वीकार नहीं की तो धमकी देने लगे.

एक छात्रा का आरोप है कि शिक्षिका को उसपर शक हुआ है. जिसके बाद उसे टॉयलेट ले गए. वहां उसके कपड़े उतरवाने के बाद उसे धमकी भी दी. साथ ही कहा कि अगर उसने मोबाइल फोन के बारे में उन्हें सच नहीं बताया, तो वह उसका वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया अपलोड कर देगी.

वहीं गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल सीमा जैन का कहना है कि एक लड़की के पास मोबाइल फोन मिला था. जिसके बाद उसके माता-पिता को उसकी जानकारी दे दी गई थी. बाकि इस घटना की जांच की जाएगी. मल्हारगंग पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एम धुर्वे ने बताया कि शिकायत की जांच की जा रही है. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story