Begin typing your search above and press return to search.

MP Rajgarh Accident: MP के राजगढ़ में पुल से नीचे गिरी बस, 2 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल

MP Rajgarh Accident: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. देर रात एक निजी बस पुल से नीचे गिर गई. बस इंदौर से अशोकनगर जा रही थी. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है.

MP Rajgarh Accident: MP के राजगढ़ में पुल से नीचे गिरी बस, 2 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल
X

Rajgarh Accident

By Neha Yadav

Rajgarh News: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. देर रात एक निजी बस पुल से नीचे गिर गई. बस इंदौर से अशोकनगर जा रही थी. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

पुलिया से नीचे गिरी बस

जानकारी के मुताबिक़, शाजापुर में हादसा आगरा-मुंबई हाईवे पर पचोर पुलिया के पास हुई है. बालाजी बस सर्विस की एक बस इंदौर से अशोकनगर जा रही थी. बस में करीब 55 यात्री सवार थे. सोमवार और मंगलवार की देर रात करीब 2:30 बजे बस अनियंत्रित हो गयी और पुलिया से नीचे जा गिरी. हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी.

दो लोगो की मौत, कई घायल

घटना की सूचना पुलिस को दी गई . सूचना मिलते ही पुलिस - प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को गाड़ी से बाहर निकल गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को देर रात स्थानीय लोगों के मदद से शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से 19 घायलों को इंदौर रेफर किया गया है.

वहीँ हादसे की जानकारी मिलते ही शाजापुर एसडीएम मनीषा वास्कले और एसडीओपी गोपाल सिंह चौहान ने घायलों से मुलाकात की. बताया जा रहा है बस चालक तेज गति में गाड़ी में चला रहा था. जिस वजह से बस का नियनत्रण बिगड़ा और बस पूल से नीचे जा गिरा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story