Begin typing your search above and press return to search.

MP News: आईएएस अधिकारी और भाजपा सांसद का अश्लील चैट वायरल, चैट वायरल होने से मचा हड़कंप

MP Porn Chat News: भोपाल में एक सीनियर आईएएस के अश्लील चैट वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश की ब्यूरोक्रेसी में खलबली मच गई है। हालांकि, आईएएस और महिला अधिकारी, दोनों ने इसे फर्जी बताया है।

MP News: आईएएस अधिकारी और भाजपा सांसद का अश्लील चैट वायरल, चैट वायरल होने से मचा हड़कंप
X
By Neha Yadav

एनपीजी न्यूज ब्यूरो

IAS P. Narhari MP News: भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में कल शाम से एक हाई प्रोफाइल आईएएस अफसर तथा बीजेपी के एक सांसद का अश्लील चैट का मामला गरमाया हुआ है। आईएएस का जिस महिला अफसर के साथ चैट वायरल हुआ है, वे दोनों एक ही विभाग में पोस्टेड हैं। आईएएस और महिला दोनों ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत करते हुए जांच की मांग की है। दोनों ने कहा है कि इस फेक पोस्ट के जरिये उनकी छबि खराब करने की कोशिश की जा रही है। नरहरि 2001 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। इस समय वे सचिव हैं।

IAS P. Narhari Porn, Chat वायरल

पहला मामला प्रदेश के सचिव सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के आईएएस अधिकारी पी नरहरि का है. जहाँ उनके नाम से किसी महिला अधिकारी के बीच वाट्सएप पर अश्लील बातचीत का चैट काफी वायरल हो रहा है. चैट की स्क्रीन शॉट में आईएएस अधिकारी के नाम से मोबाइल नंबर सेव है और डीपी में अधिकारी की फोटो भी लगाई हुई है. चैट में अधिकारी द्वारा महिला के लिए स्वीटी जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है. बताया जा रहा है जिस महिला के साथ अश्लील चैटिंग की गयी है जिस महिला के वह भी उक्त वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के विभाग में पदस्थ है. मामले की जानकारी सामने आने के बाद आइएएस पी नरहरि ने बुधवार को भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र से शिकायत की. शिकयत में कहा गया है कि जो चैट वायरल हो रही है, वह फॉल्स है. इसे क्रिमिनल इंटेंशन के साथ बनाया गया है.

वहीँ महिला आईएएस अधिकारी ने भी इस मामले की शिकायत दर्ज कराइ है. पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी मिश्र ने मामले में शिकायत के बाद संज्ञान लिया और जांच के आदेश दिये. पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है. पुलिस अधिकारी का कहना है जल्द ही जांच के बाद अपराधियों को गिरफ्तारी की जाएगी.

पी नरहरि का सर्विस रिकार्ड

पी नरहरि 2001 बैच के आईएए हैं। वर्तमान में वे सचिव हैं। आईएएस की सेवा में आने के बाद उन्‍हें मध्‍य प्रदेश कैडर मिला। एमपी में उनकी पहली पदस्‍थापना 2002 में सहायक कलेक्टर के रुप में छिंदवाड़ा हुई। 2003 में ग्वालियर में एसडीओ (राजस्व) और एसडीएम डबरा रहे। 2004 में वे इंदौर पहुंच गए, जहां वे एसडीओ (राजस्व) और एसडीएम मह के साथ सहायक कलेक्टर और सिटी मजिस्ट्रेट, मुरार बने। सरकार ने 2005 में इंदौर नगर निगम का आयुक्त पदस्‍थ किया। 2006 उन्‍हें भोपाल बुला लिया गया और उप सचिव के रुप में परियोजना निदेशक आईसीडीएस और आईएफएल प्रबंध निदेशक डब्ल्यूएफडीसी और महिला एवं बाल विकास विभाग की जिम्‍मेदारी दी गई। 2007 में उनका ट्रांसफर छिंदवाड़ा जिला परिषद के मुख्य कार्यपालक अधिकारी रुप में हुआ।

2007 में वे कलेक्‍टरी का मौका मिला। उन्‍हें सिवनी जिला का कलेक्‍टर बनाया गया। इसके बाद 2009 में वे सिगरौली और 2011 में ग्‍वालियर कलेक्‍टर बनाए गए। 2015 में सरकार ने उन्‍हें इंदौर जिला का कलेक्‍टर नियुक्‍त किया। 2017 में उन्‍हें देश के 10 सबसे पॉपुलर आईएएस अधिकारियों में भी शामिल किया गया था। इंदौर से भोपाल मुख्‍यालय लौटे नरहरि को राजस्व, विमानन, जनसंपर्क, शहरी प्रशासन विभागों के सचिव और आयुक्त के साथ विपणन सहकारी संघ के प्रबंध निदेशक की जिम्‍मेदारी सौंपी गई।

भाजपा सांसद गजेंद्र का अश्लील चैट

दूसरा मामला खरगोन से भाजपा सांसद गजेंद्र सिंह पटेल का है. किसी व्यक्ति ने सांसद गजेंद्र सिंह पटेल की फेक प्रोफाइल आईडी बनाई। उसके बाद सांसद के नाम से किसी लड़की से अश्लील चैट किये उसके बाद चैट को शेयर कर दिया. अंजड़ भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पाटीदार ने सांसद की फेक प्रोफाइल आईडी पर शेयर किए गए अश्लील चैट की स्क्रीन शॉट लेकर व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दी. सांसद ने इसकी शिकायत पुलिस से की है.

सांसद का कहना है कि यह आईडी उनकी नहीं है. किसी ने बदनाम करने की कोशिश की है. शिकायत के बाद गुरुवार को इस मामले में नरेंद्र पाटीदार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इतना ही नहीं नरेंद्र पाटीदार को पद से हटा दिया है. साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है के ये आयी किसने बनाई और किसकी है. साइबर टीम इस मामले की जांच कर रही है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story