Begin typing your search above and press return to search.

MP Politics News: Video: पूर्व CM शिवराज सिंह दे रहे थे भाषण, तभी इंस्पेक्टर ने बंद कर दिया माइक, जानिए फिर क्या हुआ...

MP Politics News: Video: मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान भी चुनाव प्रचार के लिए मंच पर सभा को सम्बोधित कर रहे थे. तभी थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर ने माइक बंद कर दिया. इससे शिवराज सिंह नाराज हो गए.

MP Politics News: Video: पूर्व CM शिवराज सिंह दे रहे थे भाषण, तभी इंस्पेक्टर ने बंद कर दिया माइक, जानिए फिर क्या हुआ...
X
By Neha Yadav

MP Politics News: रायसेन: लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण की नजदीक है. जिसे लेकर सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में जुटी हुई है. इसी बीच मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान भी चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे और जन सभा का आयोजन किया. लेकिन चुनावी जनसभा में हंगामा हो गया.

पूर्व मुख्यमंत्री के सभा में माइक हुई बंद

दरअसल, गुरूवार 2 मई को विदिशा संसदीय क्षेत्र अंतर्गत रायसेन जिले के मंडीदीप में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. वहां जन सभा का आयोजन किया गया था. शिवराज सिंह चौहान मंच पर सभा को सम्बोधित कर रहे थे. तभी थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर ने माइक बंद कर दिया. इससे शिवराज सिंह नाराज हो गए. शिवराज सिंह ने कहा "इनको हटाओ यहां से" और फिर टीआई पर भड़क गई.

विधायक ने टीआई को धमकी दी

वहीँ मंच पर मौजूद भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा को गुस्सा आ गया और टीआई महेंद्र सिंह ठाकुर को धमकी दी. विधायक सुरेंद्र पटवा ने धमकाते हुए कहा "दस मिनट है मेरी घड़ी में, इधर आना ज़रा, सुनो ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि वापस नहीं आ पाओगे. उसके बाद सुरेंद्र पटवा मच से उतरने लगते हैं. लेकिन मंच पर मौजूद अन्य कार्यकर्ता उन्हें रोक लेते हैं.

आचार संहिता के चलते टीआई ने माइक की बंद

इस पर टीआई महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू है. 10 बजे चुनाव प्रचार बंद करने को कहा गया था इसके बावजूद सभा चालू थी. जिसके बाद माइक बंद करना पड़ा. बता दें आचार संहिता नियम के अनुसार किसी सभा की समाप्ति का समय की जानकारी पुलिस को दी जाती है साथ ही रात 10 बजे के बाद प्रचार नहीं किया जा सकता.

कांग्रेस: पूर्व मुख्यमंत्री का यह स्तर अशोभनीय

इधर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा का वीडियो सामने आने पर विपक्ष पार्टी कांग्रेस ने शिवराज सिंह समेत भाजपा पर निशाना साधा हैं. प्रदेश कांग्रेस ने एक्स हेंडल पर लिखा "बीजेपी का अहंकार देखो चुनाव आचार संहिता का पालन कराने पर बीजेपी के मंच से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सवाल किये और सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को बदतमीज़ी करते हुए धमकाया. शिवराज जी, एक पूर्व मुख्यमंत्री का यह स्तर ? बेहद अशोभनीय और निंदनीय कृत्य.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story