Begin typing your search above and press return to search.

MP Politics News: कांग्रेस के दो पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी भाजपा में हुए शामिल, दीपक जोशी भी छोड़ सकते हैं पार्टी

MP Politics News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. आए दिन कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं.इसी बीच कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है.

MP Politics News: कांग्रेस के दो पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी भाजपा में हुए शामिल, दीपक जोशी भी छोड़ सकते हैं पार्टी
X
By Neha Yadav

MP Politics News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. आए दिन कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं.इसी बीच कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. आज बड़ी संख्या में कांग्रेस के और भी कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं. वहीँ शिवदयाल बागरी और अरुणोदय चौबे समेत कई नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक़, सोमवार को गुनौर से कांग्रेस विधायक रहे शिवदयाल बागरी, सागर जिले की खुरई सीट से विधायक रहे अरुणोदय चौबे भाजपा में शामिल हो गए हैं. अलीराजपुर जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष श्री कमरुद्दीन सहित कांग्रेस के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है. इस दौरान पार्टी कार्यालय में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, नागर सिंह चौहान समेत भाजपा के कई नेता उपस्थित रहे. बताया जा रहा है पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

अरुणोदय चौबे सागर जिले की खुरई सीट से कांग्रेस के विधायक रहे हैं. साल 2022 के शुरुआत में खुरई में सेल्फ़ी पाइंट विवाद में भाजपा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई थी. जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज हुआ था. इस दौरान कांग्रेस के किसी सदस्य ने इनकी सहायता नहीं की. जिससे नाराज अरुणोदय चौबे ने 2022 में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. 2023 में वो वापस कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story