Begin typing your search above and press return to search.

MP News: रतलाम में एक ही परिवार के तीन महिलाओं से दुष्कर्म, फर्जी तांत्रिक ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

MP News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. रतलाम में एक ही परिवार की तीन महिलाओं से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

MP News: रतलाम में एक ही परिवार के तीन महिलाओं से दुष्कर्म, फर्जी तांत्रिक ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. रतलाम में एक ही परिवार की तीन महिलाओं से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. राजस्थान के तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के नाम पर 10 दिनों तक तीनों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक़, जिले के आलोट नगर के एक परिवार के सदस्य की तांत्रिक से मुलाकात हुई. तांत्रिक बलवीर बैरागी (35) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले से क्कुह दिन पहले ही आलोट आया था. उसने पतिवार के एक व्यक्ति को जमीन में गढ़ा धन निकालने का लालच देकर फंसा लिया. उसके बाद इस तांत्रिक ने घर के लोगों के गले में ताबीज बांधने को दिया। उसके बाद घर में किसी पुरुष के न रहने की शर्त रखी. तांत्रिक ने महिला के पति व उसके बेटे को मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए भेज दिया. महिला और बाद महिला और उसकी पुत्री व रिश्ते की बहन को बारी-बारी से पानी के साथ नशीली वस्तु दी, फिर उनके साथ दुष्कर्म किया. जब महिलाएं विरोध करती तो वह चाकू-छुरी लेकर मारने की धमकी देता.

जब महिला की दूसरी बेटी घर लौटी तो उसने पड़ोसियों के मदद से पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस को सूचना मिली तो वो भी हैरान रह गए . फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. और उससे पूछताछ की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story