Begin typing your search above and press return to search.

MP News: राजस्थान से पकड़ा गया 20 करोड़ के गबन कांड का आरोपी, सात दिन की रिमांड पर

MP News: मध्य प्रदेश की अलीराजपुर पुलिस ने विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय कट्ठीवाड़ा में 20 करोड़ रुपये से अधिक के गबन के मामले में पुलिस अकाउंटेंट कमल राठोड़ को गिरफ्तार कर लिया है.

MP News: राजस्थान से पकड़ा गया 20 करोड़ के गबन कांड का आरोपी, सात दिन की रिमांड पर
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश की अलीराजपुर पुलिस ने विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय कट्ठीवाड़ा में 20 करोड़ रुपये से अधिक के गबन के मामले में पुलिस अकाउंटेंट कमल राठोड़ को गिरफ्तार कर लिया है. अकाउंटेंट कमल राठोड़ को राजस्थान के पुष्कर से गिरफ्तार किया गया है. अलीराजपुर पुलिस द्वारा आरोपी पर 10 हजार इनाम घोषित किया गया था. अदालत ने आरोपी को पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक़ लम्बे समय से फरार चल रहे मास्टरमाइंड कमल राठौड़ को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम तैनात थी. कड़ी मशक्क्त के बाद पुलिस ने राजस्थान के पुष्कर से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद कमल को अदालत में पेश किया गया. सुनवाई में अदालत ने 22 जनवरी तक आरोपी को पुलिस रिमांड में भेज दिया है. वहीँ बताया जा रह है. इस मामले में जिन लोगों को अदालत ने अग्रिम जमानत दी है उसके खिलाफ हाईकोर्ट में आवेदन किया जाएगा . साथ ही बाकी आरोपियों की जमानत भी रद्द हो जाएगी.

आपको बता दें अगस्त 2023 अलीराजपुर जिले के कट्ठीवाड़ा विकासखंड के खंड शिक्षा कार्यालय में गबन का मामला सामने आया था. कार्यालय के खाते से अवैध भुगतान किया गया था. जिसमें जांच के दौरान 20 करोड़ 47 लाख 12 हजार 727 रुपए के घोटाले का मामला सामने आया. इस मामले में तीन पूर्व खंड शिक्षा अधिकारियों और एक शिक्षक सहित लेखापाल कमल राठौड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ था.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story