Begin typing your search above and press return to search.

MP News: राजगढ़ मतदान केंद्र पर शराब पीकर पहुंचे पीठासीन अधिकारी, मतदाताओं से किया अभद्र व्यवहार, कलेक्टर ने किया निलंबित

MP News: राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के पीठासीन अधिकारी द्वारा मतदान केंद्र में शराब पीकर आने और मतदाताओं से अभद्रता करने का मामला सामने आया है.

MP News: राजगढ़ मतदान केंद्र पर शराब पीकर पहुंचे पीठासीन अधिकारी, मतदाताओं से किया अभद्र व्यवहार, कलेक्टर ने किया निलंबित
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) के तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. इस बीच राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के पीठासीन अधिकारी द्वारा मतदान केंद्र में शराब पीकर आने और मतदाताओं से अभद्रता करने का मामला सामने आया है. इस मामले में कलेक्टर ने निलंबित कर दिया है.

मतदान केंद्र पर शराब पीकर पहुंचे पीठासीन अधिकारी

जानकारी के मुताबिक़, यह मामला राजगढ़ लोकसभा((Rajgarh Lok Sabha)) क्षेत्र की खिलचीपुर विधानसभा सीट (Khilchipur Assembly seat) के मतदान केंद्र क्रमांक 227 जमुनिया के पीठासीन अधिकारी बालकृष्ण चौहान शराब पीकर मतदान केंद्र पहुंचे थे. नशे में धुत पीठासीन अधिकारी ने मतदान केंद्र पर पोलिंग एजेंट से बदतमीजी की. इतना ही नहीं मतदाताओं से भी अभद्र व्यवहार करने लगे.

कलेक्टर ने किया निलंबित

अनुविभागीय अधिकारी एवं सहायक रिटर्निग अधिकारी खिलचीपुर इस मामले की जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर हर्ष दीक्षित को दी. जिसके बाद कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने मामले में कार्रवाई करते हुए पीठासीन अधिकारी बालकृष्ण चौहान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story