Begin typing your search above and press return to search.

MP News: पूर्व विधायक रामबाई ने कलेक्टर को बोला "तेरी आखें फूट गईं क्या, बेवकूफ ", कोर्ट ने सुनाई जेल की सजा

MP News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से पूर्व बसपा विधायक रामबाई को दमोह कलेक्टर से अभद्रता के मामले में जेल की सजा सुनाई गयी है.

MP News: पूर्व विधायक रामबाई ने कलेक्टर को बोला तेरी आखें फूट गईं क्या, बेवकूफ , कोर्ट ने सुनाई जेल की सजा
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से पूर्व बसपा विधायक रामबाई को दमोह कलेक्टर से अभद्रता के मामले में जेल की सजा सुनाई गयी है. एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने विधायक रामबाई को दमोह कलेक्टर में तीन माह और एक अन्य मामले में तीन माह की सजा सुनाई है. वहीँ 500 रु का जुर्माना भी लगाया लगाया है.

जानकारी के मुताबिक़ दमोह जिले के पथरिया से बहुजन समाज पार्टी की पूर्व विधायक रही रामबाई को अलग अलग मामलों में सजा सुनाई गयी है. पहला मामला कलेक्टर डॉ एस कृष्णा चैतन्य के साथ बदतमीजी करने का था . जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो में उन्होंने कलेक्टर को " कलेक्टर हो कि ढोर , बेवकूफ आदमी, आंखें फूट गईं क्या तेरी... कहा . रामबाई के खिलाफ दमोह जिले के थाना कोतवाली में मामला दर्ज किया गया था. इस केस को विधायक होने के कारण इसे एमपी-एमएलए कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया था. रामबाई के इस वीडियो को कोर्ट में भी पेश किया गया.

वहीँ दूसरा मामला बिजली कंपनी का था. जहाँ रामबाई ने अधिकारियों-कर्मचारियों से बदतमीजी की थी. जिसके बाद अधिकारियों-कर्मचारियों से अपशब्द कहने और धमकाने के मामले में उनपर केस दर्ज किया गया. दोनों ही मामलों में रामबाई को दोषी पाया गया. अदालत ने दोष सिद्ध पाकर सजा सुना दी. रामबाई को दो तीन-तीन माह के कारावास तथा 500 जुर्माना की सजा सुनाई गयी . साथ ही अन्य पांच आरोपियों को दोषी करार दिया है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story