Begin typing your search above and press return to search.

MP News: पूर्व CM कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी ने PA के खिलाफ लगाया आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप,

MP News: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former कम Kamal Nath) के छिंदवाड़ा स्थित आवास पर आज बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची.

MP News: पूर्व CM कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस, BJP प्रत्याशी ने PA के खिलाफ लगाया आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप,
X
By Neha Yadav

MP News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) की वोटिंग से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से बड़ी खबर सामने आ रही है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former कम Kamal Nath) के छिंदवाड़ा स्थित आवास पर आज बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची. भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू (Bunty Sahu) के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के मामले में यह कार्रवाई की गयी है.

पूर्व मुख्यमंत्री के पीए के खिलाफ केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक़, छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व सीएम के पीए (निजी सचिव) आरके मिगलानी के पुलिस को शिकायत की थी. उन्होंने पीए के खिलाफ फर्जी वीडियो वायरल कर बदनाम करने करने का आरोप लगाया है. उन्होंने शिकायत में बताया कि मिगलानी ने निजी चैनल की ओरिजिनल न्यूज का एक वीडियो लेकर एआई तकनीक से फर्जी आपत्तिजनक वीडियो बनाया है. आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने के लिए पत्रकारों को 20 लाख का लालच दिया है.

कमलनाथ के आवास पर पहुंची पुलिस

शिकायत के बाद पुलिस की टीम पूछताछ के लिए आज सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के शिकारपुर बंगले पर पहुंच गयी. मिगलानी स्वास्थ के चलते ज्यादा कुछ बताने को तैयार नहीं है. जिसके बाद पुलिस ने आरके मिगलानी से पूछताछ के बाद नोटिस जारी कर दिया है. बता दें इस मामले में पीए आरके मिगलानी और एक पत्रकार के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story